Bus Stand पर बस न रुकने पर जबरदस्त हंगामा, मामला जा पहुंचा थाने

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 07:32 PM (IST)

कपूरथला : कपूरथला में पनबस ड्राइवर व एक युवक में झड़प होने की सूचना मिली है। इस दौरान दोनों गंभीर घायल हो गए जिन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मिली जानकारी के मुताबिक, कपूरथला-नकोदर रोड पर पनबस ड्राइवर द्वारा गांव में बस स्टैंड पर बस न रोकने पर दोनों झड़प हो गई। बस ड्राइवर की पहचान जोगिंदर सिंह निवासी शाहकोट व युवक की पहचान सुखजीत सिंह निवासी गांव नत्थू चाहल के रूप में हुई है। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए घुयल सुखजीत सिंह ने बताया कि गांव धंदला बस स्टैंड पर खड़ा था, इतने में नकोदर की तरफ से बस आई, जिसे उसने रुकने कि इशारा किया लेकिन व नहीं रुकी। इसके बाद वह अपने किसी परिचत के साथ मोटरसाइकिल पर बस के पीछे भागा और गांव नत्थू चाहल में बस रोक कर उसमें चढ़ा। इस दौरान जब ड्राइवर से बस न रोकने का कारण पूछा तो उसने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और तेजधार हथियार से वार कर दिया। 

वहीं दूसरी तरफ बस ड्राइवर का कहना है कि वह नकोदर से कपूरथला आ रहा था, इस दौरान बस में काफी में यात्री बैठे थे। इस बीच जब वह बस लेकर गांव धंदला पहुंचा तो वहां पर 2 युवक आपस में बातें कर रहे, उन्होंने बस को रोकने का कोई इशारा नहीं किया, जिस कारण वह पर अन्य यात्री न होने कारण वह आगे निकल गया। इसके बाद वहीं दोनों यवक बस का पीछा करते हुए आए और गांव नत्थू चाहल बस स्टैंड पर  बस को रोकर बिना कारण बताए मारपीट शुरू कर दी। यही नहीं बस के शीशे भी तोड़ दिया गए। घटना की सूचना मिलते ही थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। 

इस दौरान बस यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वह साधनों से अपने स्थानों पर पहुंचे। इस संबंधी एसएचओ सदर मुकेश कुमर ने बताया कि पनबस ड्राइवर के बयानों पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News