भाजपा सरकार बनने पर कांग्रेस के घोटालों की होगी सीबीआई जांच - राजेश बाघा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 08, 2021 - 06:38 PM (IST)

लुधियाना (गुप्ता) : पंजाब के 11 जिलों के प्रभारी व पंजाब भाजपा के उपाध्यक्ष राजेश बाघा ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनावों के पश्चात पंजाब मेें भाजपा की सरकार बनने पर प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार के घोटालों की सी.बी.आई. से जांच कराई जाएगी, ताकि जनता के खून पसीने की कमाई को भ्रष्टाचार के माध्यम से डकारने वाले कांग्रेस नेताओं को जेल का रास्ता दिखाया जा सके।

आज यहां पंजाब भाजपा उद्योग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राकेश कपूर के कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में राजेश बाघा ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार घोटालों की सरकार बनकर रह गई है। इस सरकार के कार्यकाल में कोरोना से मर रहे गरीबों को केन्द्र द्वारा भेजे गए अनाज को वितरित करने मेंं घोटाला हुआ। केन्द्र ने कोरोना से बचाने के लिए जो वैक्सीन पंजाब की कांग्रेस सरकार को 400 रुपए में दी उसे प्राइवेट अस्पतालों को 1060 रुपए में बेचकर घोटाला किया गया। अनुसूचित जाति के विद्यार्थियो के लिए पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप जो आई उसमें बडा घोटाला किया गया। इसके कारण अनुसूचित जाति के 2 लाख विद्यार्थियो को 1850 करोड़ रुपए की अदायगी न होने के कारण आने वाली परीक्षाओं में मुश्किलों का सामना करना पड रहा है।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने बाजार दाम से महंगी फतेह किट खरीदकर करोड़ों का घोटाला किया है। इन घोटालों की मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को इस्तीफा देकर सी.बी.आई. जांच करानी चाहिए व भ्रष्ट मंत्रियों को भी अपने पदों से इस्तीफा देना चाहिए।

राजेश बाघा ने कहा कि श्री गुटका साहिब की कसम खाकर पंजाबियों की भावनाओं से खेलकर प्रदेश में सत्ता संभालने वाले कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर आज उनकी सरकार के विधायक आरोप लगा रहे हैँ पंरतु जांच कराने के स्थान पर मुख्यमंत्री व कांग्रेस हाईकमान जहां क्लीन चिटे दे रहा है, वहीं विरोध को शांत कराने में लगा है। आज पंजाब में माफिया राज चल रहा है, खुलेआम नशा बिक रहा है, भू माफिया, रेत माफिया निरकुंश होकर कार्य कर रहे है, गैंगस्टरों द्वारा गैंगवार की जा रही है और प्रदेश की जनता अपने आपको को ठगा हुआ महसूस कर रही है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News