दहला पंजाब! 4 महीने में 3 बड़ी घटनाएं... इन मशहूर चेहरों ने दुनिया से कहा अलविदा

punjabkesari.in Monday, May 30, 2022 - 04:13 PM (IST)

चंडीगढ़ः पिछले 4 महीने में पंजाब के  3 ऐसे सितारे दुनिया को अलविदा कह गए हैं, जिनके जाने बारे किसी ने सोचा भी नहीं होगा। 15 फरवरी को पंजाबी अदाकार दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत हुई। दीप सिद्धू दिल्ली से पंजाब आ रहे थे कि रास्तो में उनका एक्सीडेंट हो गया और उनको अपनी जान गुवानी पड़ी।

14 मार्च को मशहूर कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया का गांव मल्लियां में गोलियां मार कर कत्ल कर दिया गया। इस कत्ल की ज़िम्मेदारी पहले लारेंस बिशनोई गैंग नें लिए लेकिन बाद में जग्गू भगवानपुरिया और गैंगस्टर दविन्दर बम्बीहा ग्रुप की तरफ से भी संदीप के कत्ल की ज़िम्मेदारी ली गई।

गत दिवस यानि 29 मई को मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला का कत्ल कर दिया गया। सिद्धू के कत्ल की ज़िम्मेदारी गोल्डी बराड़ और लारेंस बिशनोई गैंग ने ली है। सिद्धू अपनी थार कार में साथियों के साथ किसी काम के लिए जा रहे थे कि जवाहर कर गांव में उसका गोलियां मारकर कत्ल कर दिया गया। इन तीनों सितारों की मौत ने लोगों के दिलों को झंझोड़ कर रख दिया है। दीप सिद्धू और सन्दीप नंगल के अंतिम संस्कार में हज़ारों की संख्या में उनके चाहने वालों का हाथ था, वही सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार होना बाकी है। 

Content Writer

Vatika