कांग्रेस को झटका, पंजाब भाजपा प्रभारी गजेंद्र शेखावत की मौजूदगी में ये नेता भाजपा में हुए शामिल

punjabkesari.in Monday, Jan 03, 2022 - 04:07 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार) : 5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा द्वारा फिरोजपुर में की जा रही महारैली के चलते अलग-अलग पार्टियों के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं और आज पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री स्व. पंडित बालमुकुंद शर्मा के बेटे एडवोकेट गुलशन शर्मा (पूर्व डिप्टी एडवोकेट जनरल पंजाब ) और उनके बड़े भाई राजेंद्र शर्मा अपने साथियों के साथ भाजपा में शामिल हुए। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने आज इन कांग्रेसी नेताओं को भाजपा में शामिल किया। 

इस अवसर पर मीडिया को संबोधित करते हुए शेखावत ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार लोगों से चुनाव मैनीफैस्टों में किए गए किसी भी वादे को पूरा नहीं कर सकी, जिस कारण पंजाब के लोगों में कांग्रेस के प्रति रोष की लहर है। उन्होंने मजीठिया की गिरफ्तारी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस अंदर से मिले हुए हैं। इनके बीच डब्लू.डब्लू.डब्लू.ई. चैंपियनशिप हो रही है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पंजाब के 36000 कर्मचारियों को पक्का करने संबंधी पंजाब सरकार की ओर से गवर्नर पंजाब को भेजी गई फाइल के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि 30 दिसंबर को ही गवर्नर ने ऑब्जेक्शन लगाकर यह फाइल पंजाब सरकार को वापस भेज दी थी मगर पंजाब की कांग्रेस इस मसले को गलत तरीके से पेश करके 36000  कर्मचारियों और आम लोगों को गुमराह कर रही है। 

उन्होंने कहा कि ऐसी झूठी बयानबाजियां करके कांग्रेस पार्टी इन कर्मचारीयों को राजनीतिक गोटी बनाकर बरत रही है, जो गलत है। उन्होंने कहा के चुनावों की घोषणा होते ही पंजाब के लोग कांग्रेस पार्टी को उनकी असलियत दिखा देंगे और शिक्षा मंत्री के घर के बाहर किए जा रहे प्रदर्शन और खन्ना में लगाया गया जाम और धरना इस बात का संकेत है कि पंजाब में चुनावों की घोषणा होते ही पंजाब के बेरोजगार और सभी वर्गों के लोग कांग्रेस पार्टी को मजा चखाने के लिए उनका जबरदस्त विरोध करेंगे। 

उन्होंने दावा किया कि पंजाब में भाजपा स्पष्ट बहुमत लेकर अपनी सरकार बनाएगी और नरेंद्र मोदी और भाजपा की नीतियों से देश भर के लोग खुश हैं और भाजपा के पक्ष में जबरदस्त लहर चली हुई है। उन्होंने कहा कि पंजाब में अब कांग्रेस शिरोमणि अकाली दल और आम आदमी पार्टी का वजूद बिल्कुल खत्म हो चुका है। इस अवसर पर पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी, भाजपा नेता अनिल सरीन, सुरेंद्र सिंह, जिला महामंत्री राजेश खुराना, मोहित ढल्ल एवं अन्य भाजपा नेता मौजूद थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News