Drug की लत पूरी करने के लिए करते थे ये घिनौना काम, चढ़े पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 07:03 PM (IST)

लुधियाना (गौतम) : हैबोवाल इलाके में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को थाना हैबोवाल की पुलिस ने काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से चुराए गए 4 मोटरसाइकिल, छीने गए 8 मोबाइल, एक दातर व अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी मोटरसाइकिल चुरा कर सस्ते भाव पर भोले-भाले लोगों को फाइनेंस करते थे और उस राशि से आरोपी नशा खरीदते थे। 

पुलिस का दावा है कि पूछताछ के दौरान आरोपियों से चोरी व लूट की वारदातें हल होने की संभावना है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान ललतों कलां के रहने वाले अर्श कुमार, ग्यासपुरा के रहने वाले रमेश कुमार व लक्ष्मी नगर के रहने वाले सोनू के रूप में की है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। एसीपी गुरदेव सिंह ने बताया की इंस्पेक्टर अमृत पल सिंह ग्रेवाल व सब इंस्पेक्टर ओम प्रकाश की पुलिस पार्टी हैबोवाल इलाके मे बलोके रोड़ श्मशानघाट के निकट गश्त के दौरान चैकिंग कर रही थी। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि उक्त आरोपी लूटपाट व चोरी की वारदातों को अंजाम देते है और अभी भी वारदात करने की फिराक में घूम रहे है।

पुलिस ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए आरोपियों को काबू कर लिया। शुरूआती जांच के दौरान पता चला है की आरोपी नशे के आदि है। आरोपी रमेश और सोनू के खिलाफ पहले भी 3-3 आपराधिक मामले दर्ज है। आरोपियों ने जेल से आते ही वरदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया और अर्श को भी साथ मिला लिया। आरोपियों से अन्य वरदातों के आलावा पता लगाया जा रहा है कि उन्होंने चोरी का सामान लोगो को बेचा है। आरोपी अधिकतर हैबोवाल इलाके में वरदातों को अंजाम देते थे। लूट कि वारदात के दौरान विरोध करने वाले पर दातर से वार कर उनको जख्मी कर कर देते थे। उनके साथियों के बारे मे भी पता लगा जा रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News