खिलौना पिस्तौल के बल पर करने वाले थे बड़ा कांड, पुलिस ने धर दबोचा

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 04:15 PM (IST)

लुधियाना : साहनेवाल इलाके में पैट्रोल पम्प लूटने की योजना बना रहे 4 बदमाश थाना सदर की पुलिस के हत्थे चढ़ गए, जबकि उनका एक साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने आरोपियों से खिलौना पिस्तौल, एयरगन, बाइक, एक्टिवा और 2 दातर बरामद कर केस दर्ज किया है। उपरोक्त जानकारी ए.सी.पी. गुरइकबाल सिंह, एस.एच.ओ. हर्षवीर सिंह और चौकी मराडो के इंचार्ज एस.आई. गुरमीत सिंह ने पत्रकार सम्मेलन दौरान दी।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान मनिंदर सिंह मनी, हरदेव सिंह बसंत नगर, निर्मल सिंह निवासी गांव दुगरी, विकास कुमार निवासी प्रीत नगर, शिमलापुरी और फरार की गुरप्रीत सिंह निवासी जनता कालोनी, गांव गिल के रूप में हुई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी तेजधार हथियार के बल पर लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते हैं और गांव संगोवाल के इलाके में सुनसान जगह पर बैठकर पैट्रोल पम्प लूटने की योजना बना रहे हैं जिस पर पुलिस ने दबिश देकर उन्हें दबोच लिया।

पुलिस के अनुसार आरोपी विकास के खिलाफ पहले भी चोरी के 3 और आरोपी निर्मल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज है। सभी आरोपी नशा करने के आदी हैं और नशे की पूर्ति के लिए गैंग बनाकर वारदातें करने लग पड़े। पुलिस आरोपियों को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर गहनता से पूछताछ कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News