बेखौफ लुटेरों का आतंक, Gun Point पर देने जा रहे थे घटना को अंजाम और फिर...

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 04:56 PM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल) : स्थानीय शहर के पटियाला रोड पर 2 अज्ञात लुटेरे ने पिस्तौल की नोक पर एक करियाने की दुकान पर लूट की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गत रात्रि इस घटना को अंजाम देने की कोशिश के दौरान दुकानदार के जांबाज युवा पुत्र द्वारा इन लुटेरों का पुरी दलेरी से मुकाबला करने पर आखिरकार लुटेरों को अपनी पिस्तौलें छोड़कर भागना पड़ा। इस तरह दुकानदार की बहादुरी से यहां लूट की घटना से बच हो गया।

PunjabKesari

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए राकेश करियाना स्टोर के मालिक दुकानदार राकेश कुमार ने बताया कि बीती रात करीब 9.15 बजे उनका युवा बेटा विक्रांत कुमार पटियाला रोड स्थित अपनी दुकान में अकेला मौजूद था, तभी उसकी दुकान पर एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए 2 अज्ञात नकाबपोश लुटेरों ने उसके पुत्र पर पिस्तौलें तानकर लुट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की तों उसके जांबाज पुत्र ने डरने और घबराने की बजाय इन लुटेरों से 2-2 हाथ करने शुरू कर दिए और करीब 15 मिनट तक इन लुटेरों से जमकर संघर्ष किया। इस दौरान यहां लोगों की भीड़ जुटती देख आखिरकार ये लुटेरे यहां से भागने को मजबूर हो गए और अपनी पिस्तौल यहीं छोड़ गए।

PunjabKesari

जांच करने पर यह पिस्तौल नकली लाइटर वाला खिलौना निकला। इन लुटेरों से लड़ते समय लुटेरों ने युवक के सिर पर ईंट से हमला कर देने से सिर पर चोट लगने से युवक घायल हो गया। लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी, इस तरह इस युवक ने अपनी बहादुरी से दुकान में डकैती की घटना को होने से रोक कर बचाव कर लिया। स्थानीय शहर के व्यापार मंडल, रिटेल करियाना एसोसिएशन समेत शहर के विभिन्न व्यापार संघों ने इस युवक की बहादुरी को सलाम करते हुए पुलिस प्रशासन से इन लुटेरों को जल्द काबू करने की मांग भी की है‌। 

दुकानदारों ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि शहर के बीच से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग तथा इसके साथ लगती दोनों तरफ की सर्विस रोड पर रात के समय स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था नहीं होने के कारण यहां घना अंधेरा छाए रहने के कारण आए दिन यहां चोर-लुटेरों द्वारा चोरी व लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। इस संबंध में स्थानीय थाना प्रमुख सब इंस्पेक्टर गुरनाम सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है और उनकी पहचान के लिए आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटी कैमरों की भी जांच की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News