चोर दुकान के अंदर पड़ा मोबाइल व पैसे लेकर हुआ रफू-चक्कर, CCTV में कैद

punjabkesari.in Saturday, Dec 21, 2019 - 05:04 PM (IST)

जुगियाल(स्माइल): शुक्रवार शाम एक चोर ने जुगियाल मार्किट में एक हार्डवेयर की दुकान के गल्ले में पड़ी नगदी व चार्जिग पर लगा मोबाइल उतार कर रफू-चक्कर हो गया। दिन-दिहाड़े मुख्य बाजार में चोरी होने की घटना के चलते दुकानदारों में दहशत का माहौल है। 

जानकारी देते हुए जुगियाल मार्किट में जग्गी हार्डवेयर स्टोर के मालिक कुलविंद्र जग्गी ने बताया कि वह शुक्रवार शाम करीब 5 बजे वह अपने साथ वाली दुकान पर किसी काम से किया जब व मात्र तीन मिनट बाद दुकान पर वापिस लौटे तो उनकी दुकान के पैसों वाला गल्ला खाली था व अंदर चार्जिग पर लगा सैमसंग का मोबाइल भी गायब था। जिसके चलते उन्होंने तुरंत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से इस घटना को देखा तो उसमे साफ दिखाई दे रहा था कि एक युवक जिसने सिर पर टोपी और सफेद रंग की जैकेट पहनी थी। 

वह पहले दुकान में घुसा व देखा की आसपास कोई नहीं है, फिर वह बाहर गया और बाहर से फिर दुकान के अंदर तेजी से आया तो पहले गल्ले में पड़ी नगदी निकाली व उसके बाद चार्जिंग पर लगा सैमसंग का जे-5 मोबाइल फोन उठाया व वहां से भाग निकला यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कुलविंद्र जग्गी ने बताया कि जिस गल्ले से उसने नगदी निकाली उसमें 1500 रूपए के करीब कैश था, पर उसके साथ ही उन्होंने एक बैग रखा था। जिसमें काफी कैश पड़ा हुआ था। जिसका चोर को नहीं पता चला। दुकानदार ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया है। इलाके में चोरों के हौंसले कितने बुलंद हैं। 

इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जिस दुकान में चोरी हुई है वहां आसपास सभी दुकाने खुली पड़ी थी और उनकी दुकान भी मुख्य मार्किट में है। जहां दिन रात लोगों का अवागमण रहता है उसके बावजूद भी चोर चोरी करने में सफल रहा। वही चोरी की घटना सबंधी थाना प्रभारी मंदीप सलगौत्रा ने बताया कि उनको चोरी संबंधी शिकायत मिली है एवं सीसीटीवी में चोरी की सारी घटना कैद है और उसकी मदद से वह जल्द चोर को पकडऩे में कामयाब होंगे।

Vaneet