चोर गिरोह का पर्दाफाशः 7 मोटरसाइकिल, 1 आल्टो कार और 7 मोबाइल फोन बरामद

punjabkesari.in Saturday, Dec 30, 2023 - 02:19 PM (IST)

मलोट: सी.आई.आई.-2 मलोट ने वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ कर 2 अलग-अलग मामलों में 2 व्यक्तियों को काबू कर 7 चोरी के मोटरसाइकिल, 1 ऑल्टो कार और 7 चोरी के मोबाइल फोन बरामद करने में सफलता हासिल की है।
पत्रकारों को जानकारी देते हुए जिला श्री मुक्तसर साहिब के वरिष्ठ कप्तान भागीरथ सिंह मीना ने बताया कि डी.एस.पी. (एन.डी.पी.एस.) श्री मुक्तसर साहिब संजीव गोयल पी.पी.एस. की देख-रेख में बुरे तत्वों के खिलाफ अभियान चलाया गया। एस तहत एक बार फिर सफलता तब मिली जब एस.आई. जगसीर सिंह प्रभारी सी.आई.ए.-2 ने दो अलग-अलग पार्टियां बनाकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया।

ए.एस.आई. सुखमंदर सिंह के नेतृत्व में नाकाबंदी पुलिस टीम ने बिना किसी शक के मोटरसाइकिल सवारों को रोका और पूछताछ की तो मोटरसाइकिलें चोरी की निकलीं। चोरी की मोटरसाइकिल चलाने वाले व्यक्ति की पहचान गुरदीप सिंह पुत्र अवतार सिंह निवासी गिल पत्ती मलोट के रूप में हुई है। यह मोटरसाइकिल सुनील कुमार ध्रांगवाला से चोरी हुई थी। इस संबंध में सुनील कुमार पुत्र भगवानदास निवासी ध्रांगवाला जिला फाजिलका के बयान पर थाना सदर मलोट में मामला दर्ज किया गया। जब उससे सख्ती से पूछा गया तो उसने चोरी के 07 मोबाइल फोन भी पुलिस को बरामद कराए। उसने यह भी स्वीकार किया कि उक्त मोटरसाइकिल चोरी के समय गांव मलोट निवासी जग्गा सिंह का पुत्र अनमोल सिंह भी उसके साथ था, जिसे भी इस मामले में नामजद किया गया है।

एक अन्य मामले में, सी.आई.ए.-2 मलोट ने सहायक थानेदार बलजिंदर सिंह समेत पुलिस फाजिल्का रोड पर चेकिंग के दौरान नाकाबंदी की, एक संदिग्ध व्यक्ति जो बिना दस्तावेजों के मोटरसाइकिल चला रहा था और उसकी पहचान विक्की सिंह पुत्र बलविंदर सिंह पटेल नगर के रूप में हुई। जांच करने पर यह मोटरसाइकिल भी चोरी की निकली। विक्की सिंह पुत्र बलविंदर सिंह पटेल नगर मलोट एफ.आई.आर. नंबर 146 दिनांक 29/12/2023 ए/डी 379 आई.पी.सी. थाना सदर मलोट में मामला दर्ज होने के मामले में नामजद किया। उससे गहनता से पूछताछ की गई जिसमें उसने कबूल किया कि उसके पास चोरी की 5 और मोटरसाइकिल और एक आल्टो कार भी है। अन्य 5 चोरी की मोटरसाइकिल एवं एक आल्टो कार बरामद की गई है।

सी.आई.ए. स्टाफ के प्रभारी जगसीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस की यह बड़ी सफलता है और पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही तीसरे आरोपी को भी पकड़ लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Editor

Neetu Bala