अपरा में चोरों ने बोला धावा, अलग-अलग जगह से की चोरी

punjabkesari.in Saturday, Nov 06, 2021 - 04:22 PM (IST)

अपरा (दीपा):  अपरा के आस-पास के गांवों में से चोर और लुटेरों आए दिन चोरी व लूटपाट की वारदातों के अंजाम दे रहे है, जबकि पुलिस प्रशासन मूक दर्शक बना हुआ है और 'सांप' निकलने के बाद हर बार की तरह 'लकीर' पिट रहा है अपरा और आसपास के गांव में बैटरी चोरी करने में चोरों का एक गिरोह सक्रिय है। जिस कारण किसान बहुत परेशान है। उन्होंने कहा कि धान की कटाई का मौसम जोरों पर है। ऊपर से गेहूं की बिजवाई का मौसम भी है| आज्ञात चोर उनके ट्रैक्टरों में से आए दिन बैटरियां चोरी कर रहे हैं, जिस कारण वह बड़ी मुश्किल मे हैं।

PunjabKesari

गत रात्रि अज्ञात चोर गांव समराड़ी के ईंटों भट्ठे से 2 ट्रैक्टर, एक धार्मिक स्थान पर खड़े ट्रैक्टर व एक किसान की हवेली में खड़े 2 ट्रै्क्टरों की बैटरियां चोरी करके ले गए। इसी बीच बीती रात कुछ अज्ञात लुटेरों ने एक महिला से उसके सोने की बालियां और सोने की चेन लूटकर ले गए। इसकी जानकारी देते हुए  स्थानीय अपरा से समराड़ी रोड स्थित भट्ठे के प्रबंधक दीपा ने कहा गत रात्रि अज्ञात चोर ईंट भट्ठे पर ट्रैक्टरों से बैटिरयां चोरी करके ले गए। इसी तरह लल्लियां रोड पर स्थित किसान अजमेर सिंह ने बताया कि गत रात्रि चोर उसके 2 ट्रैक्टर स्वराज और फोर्ड जो कि हवेली में खड़े थे में से बैटरियां चोरी करके फरार हो गए।

चालक सुभाष ने बताया कि वह किराए पर ट्रैक्टर लेकर अपरा से धुलेता रोड, जोकि उसारी अधीन है में काम करता है। अज्ञात चोर उसका ट्रैक्टर जोकि बाबा भारा जी के स्थान पर खड़ा था, में से बैटरी चोरी करके ले गए। पीडितों ने बताया कि नई बैटरी कम से कम भी 7 हज़ार की आती है। जिस कारण उनका बड़ा आर्थिक नुक्सान हो गया है | इसी तरह गुरसेवक समराड़ी ने बताया कि चोर सरकारी प्राइमरी स्कूल में से 3 छत वाले पंखे भी चोरी करके ले गए। इस तरह आज बुज़ुर्ग औरत सुरिन्दर कौर (55) अपनी साथी और एक बच्चे के साथ गांव जनोहा होशियारपुर से अपरा गांव लसाड़ा को जा रही थी। उसे अपरा के नजदीक पिमड खानपुर से नगर के बीच पुलिस नाके से लगभग आधा किलोमीटर दूर अज्ञात लुटेरों ने तेजधार हथियारों की नोक पर घेर लिया और उससे एक जोड़ी सोने की बाली, एक सोने की चेन और कुछ नकदी लूट कर फरार हो गए | घटना संबधित फिल्लौर पुलिस को सूचित कर दिया गया है |

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News