पिस्तौल के बल पर गाड़ी चोर गिरोह का पर्दाफाश, 4 सदस्य काबू

punjabkesari.in Monday, Jul 02, 2018 - 10:50 AM (IST)

मोगा(आजाद): मोगा पुलिस ने पिस्तौल के बल पर गाडिय़ां छीनने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 4 छीनी गई गाडिय़ों सहित वारदात के समय इस्तेमाल किए जाने वाले एक मोटरसाइकिल, पिस्तौल तथा नशीला पाऊडर बरामद करने में सफलता हासिल की है।

चारों कथित लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस संबंध में आज प्रैस कांफ्रैंस के दौरान जानकारी देते हुए एस.पी. आई. वजीर सिंह खैहरा ने कहा कि जिला पुलिस अधीक्षक राजजीत सिंह हुंदल के निर्देशों पर गाडिय़ां छीनने वाले गिरोहों का पर्दाफाश कर उन्हें काबू करने के लिए विशेष मुहिम चलाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि जब डी.एस.पी.आई. सर्बजीत सिंह वाहिया के नेतृत्व में सी.आई.ए. मोगा के प्रभारी इंस्पैक्टर किक्कर सिंह इलाके में पुलिस पार्टी सहित गश्त कर रहे थे तो उन्हें गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली कि गुरदीप सिंह उर्फ खब्बा निवासी गांव कड़ावेला, जसविंद्र सिंह उर्फ सोनी निवासी गांव कीम्मेवाली (फिरोजपुर), गुरमीत सिंह निवासी गांव कटोरा (जीरा) तथा कर्मजीत सिंह कर्मा निवासी गांव अराइयांवाला (मक्खू) पिस्तौल के बल पर लोगों से गाडिय़ां छीनने के आदी हैं और उक्त गाडिय़ों को वे नशीले पदार्थों की सप्लाई करने के लिए इस्तेमाल करते हैं। इनके पास पिस्तौल के अलावा तेजधार हथियार भी हैं। 

आज उक्त गिरोह के चारों सदस्य छीनी गई कारों को लेकर कोटईसे खां से लुधियाना उन्हें बिक्री करने के लिए जा रहे हैं। इस पर पुलिस पार्टी ने जलालाबाद से लुधियाना जाने वाली सड़क पर भिंडर कलां-दाता चौक में विशेष नाकाबंदी कर गिरोह के चारों कथित आरोपियों को 2 छीनी गई कारों ब्रीजा तथा स्विफ्ट डिजायर समेत काबू कर लिया। उनसे एक 32 बोर पिस्टल, 6 कारतूस तथा 500 ग्राम नशीला पाऊडर भी बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ 
करने पर उक्त गिरोह से पिस्तौल के बल पर छीनी गई 2 कारें वरना तथा हांडा इमेज के अलावा वारदात के समय इस्तेमाल किए जाने वाला एक प्लैटीना मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया गया।

Punjab Kesari