चोरों ने गुरु घर को बनाया निशाना, गोलक तोड़ चुराए पैसे

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 07:49 PM (IST)

भवानीगढ़: निकटवर्ती गांव घराचों में बीती रात चोरों ने धार्मिक डेरा बाबा टल्ला के गेट पर लगी गोलक का ताला तोड़कर चढ़ावे के सारे पैसे चोरी कर लिए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी। बता दें कि पुलिस ने चोरी के पैसों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

घटना की जानकारी देते हुए सुनाम-भवानीगढ़ रोड पर स्थित धार्मिक डेरा बाबा टल्ला के सेवादार अवतार सिंह तोती निवासी घराचों ने बताया कि पिछले गुरुवार-शुक्रवार की रात करीब पौने दो बजे किसी अज्ञात चोर ने मुख्य गेट के बाहर लगी गोलक के ताले को तोड़कर उसमें से चढ़ावे की सारी भेंट चोरी करके ले गए। सुबह घटना की जानकारी होने पर सेवादारों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। 

पुलिस चौकी घराचों के प्रभारी एस.आई सुरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले को लेकर गंभीरता से कार्रवाई करते हुए दो लोगों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के पास से चोरी के 12,000 रुपये भी बरामद किये गये हैं। आरोपियों की पहचान गांव बिगड़वाल के गुरप्रीत सिंह और लवप्रीत सिंह के रूप में हुई है, जिनके खिलाफ पुलिस ने थाना भवानीगढ़ में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। एस.आई सुरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस आरोपियों से सख्ती से पूछताछ कर रही है ताकि और भी खुलासे हो सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News