चोरों ने घर को बनाया निशाना, नकदी व चांदी के गहने ले हुए फरार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 07, 2024 - 02:37 PM (IST)

पठानकोट: चोरों ने गतरात्रि बसंत कॉलोनी स्थित एक बंद घर को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए नकदी एवं आभूषणों को चुरा ले गए जिसके चलते घर के मालिक को काफी नुकसान उठाना पड़ा। वहीं चोरी की वारदात सामने आने के बाद डिवीजन नंबर 2 की ओर से चोरों का सुराग लेने हेतु वारदात वाली जगह के आसपास के सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया। 

घटना संबंधी जानकारी देते हुए पीड़ित चरणजीत एवं रेनू बाला, अमनदीप ने बताया कि होशियारपुर में उनके रिश्तेदार की मौत हो गई थी जिसके चलते वह सारा परिवार होशियारपुर में रिश्तेदार के घर गए थे और घर के मुख्य गेट की चाबी पड़ोस में रहते ही एक रिश्तेदार को दी थी जबकि घर के अंदर कमरों को लॉक करके चाबी अपने साथ ले गए। उन्होंने बताया कि मंगलवार की सुबह रिश्तेदार ने फोन कर घर में चोरी होने की जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि जिस तरह घर में चोरी हुई है, उन्हें शक है कि किसी को पहले से पता था कि इसी कमरे में अलमारी पड़ी है क्योंकि चोरों ने सिर्फ उसी कमरे का ताला तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। जबकि दूसरे कमरे बंद पड़े हुए थे। रेनू बाला ने बताया कि चोरों ने घर से 25 हजार रुपए नकदी और 50 हजार रुपए के चांदी के गहने चुरा लिए है। चोरी की वारदात सामने आने के बाद डिवीजन नं.2 के प्रभारी बलजिंदर सिंह ने घटनास्थल का दौरा किया और जानकारी देते हुए बताया कि चोरों को सुराग लगाने के लिए सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज खंगाल रहे है और शीघ्र हो आरोपियों को सलाखों के पीछे किया जायेगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Urmila