कर्फ्यू का फायदा उठा चोरों ने मचाया उत्पात, ले उड़े लाखों के सामान

punjabkesari.in Tuesday, Apr 20, 2021 - 05:05 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): शहर की मल्लवाल रोड पर स्थित "बजाज बर्दर्स किराना स्टोर" में लगे कर्फ्यू के बीच चोरों ने दुकान के शटर व शीशे तोड़कर करीब डेढ़ लाख रुपए का सामान की चोरी कर लिया। शहर में दिनोंदिन बढ़ रही चोरी की घटनाओं के विरोध में आज दुकानदारों ने शहर की मल्लवाल रोड और शहीद उधम सिंह चौक में जाम लगा प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर अपना रोष प्रकट किया।

प्रर्दशन करते हुए रवि बजाज, राजीव बजाज,पम्मा सोढ़ी,जुगनू गोयल,पुनीत राजपूत,दर्शन लाल बजाज और चेतन शर्मा आदि ने कहा कि शहर में लगातार चोरियां और छीना झप्टी की घटनाएं हो रही है। दुकानदार रात को दुकानें बंद करने के बाद भी घर जाकर चैन की नींद नहीं सो पा रहे हैं,उन्हें डर रहता है कि चोर उनकी दुकान के ताले तोड़कर सामान चोरी करके ना ले जाऐं। दुकानदारों ने प्रशासन को तत्काल प्रभाव से इन चोरियों को रोकने व दोषियों पर कार्रवाई करने को कहा है।

दुकानदारों के प्रदर्शन पर थाना सिटी के डीएसपी बरिंदर सिंह गिल और एसएचओ इंस्पैक्टर मनोज कुमार ने आश्वासन दिया है कि पुलिस जल्द ही चोरों को पकड़ लेगी। उन्होंने शहीद उधम सिंह चौक से लेकर बाबा नामदेव चौक पर पुलिस की गश्त बढ़ाने की बात कही है । उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय में पुलिस ने कई चोर लुटेरा गिरोहों को काबू करके उनसे चोरी के मोटरसाइकिल, लोगों से छीने गए मोबाइल फोन और अन्य सामान बरामद किये है । उन्होंने कहा कि कई और चोर लूटेरा गिरोह पुलिस के रडार पर हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prince

Recommended News

Related News