चोरों ने लिखा: हम चोर हैं! हमें चोरी करनी है! हम फिर आएंगे!

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 12:43 PM (IST)

जालंधर(सोनू): जालंधर शहर में चोरों ने फिल्मी स्टाइल में पुलिस और लोगों को चैलेंज किया है। यहां के राजा गार्डन में चोरों द्वारा चोरी करने की चिट्ठियां लिखकर घरों में फैंक दी गईं।

जानकारी के अनुसार राजा गार्डन में पिछले एक महीने से लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। यहां के रहने वाले जतिन्दर गुप्ता ने बताया कि वह 4 दिसंबर को किसी धार्मिक स्थल पर माथा टेकने के लिए गए थे और 6 दिसंबर को वह घर वापस आए। घर आकर उन्होंने देखा कि घर के ताले टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा पड़ा था। इसके बाद फिर एक हफ्ते बाद एन.आर.आई. के घर में चोरी हो गई। गत दिन नरिन्दर कुमार के घर से एक चिट्ठी बरामद की गई, जिसमें चोरों ने लिखा है, हम चोर हैं और सभी के घरों में चोरी करनी है। हम किसी से डरते नहीं। हम फिर आएंगे।

चोरों द्वारा फेंकी गई चिट्ठी को मिलने के बाद मोहल्ले वालों में दहशत का माहौल पाया जा रहा है। इस संबंध में मोहल्ले वालों का कहना है कि चोर पिछले एक महीने से लगातार यहां चोरी कर रहे हैं। लोग डर के कारण अपने-अपने घरों के बाहर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगवा रहे हैं।

एस.एच.ओ. कमलजीत सिंह ने कहा कि उन्होंने चोरों द्वारा लिखी गई चिट्ठी बरामद कर जांच शुरू कर दी है। सी.सी.टी.वी. फुटेज को कब्जे में लेकर चोरों की तलाश कर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Edited By

Sunita sarangal