नशे की ओवरडोज से थिंडा गांव के निरपाल की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 11:35 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): नशे कीओवरडोज की चपेट में आने से थाना माहिलपुर के गांव ङ्क्षथडा के रहने वाले 40 वर्षीय निरपाल सिंह पुत्र मक्खन सिंह की मौत हो गई। निरपाल सिंह का शव आज थाना माहिलपुर की पुलिस ने पथराला गांव के पास कोल्ड स्टोर के साथ लगती झाडिय़ों से बरामद किया। शनिवार दोपहर बाद सिविल अस्पताल होशियारपुर में शव का पोस्टमार्टम होने के पश्चात पुलिस ने धारा 174 की कार्रवाई कर शव परिजनों के हवाले कर दिया।

धार्मिक स्थान में ड्राइवर था निरपाल
सिविल अस्पताल परिसर में मृतक के परिजनों कुलवंत सिंह व मंगत राम ने बताया कि निरपाल सिंह माहिलपुर के पास ही एक धार्मिक स्थान की गाड़ी चलाता था। नशे का आदी होने से उसकी पत्नी करीब 4 साल पहले उसे छोड़ मायके चली गई। निरपाल की 4 साल की बेटी भी है जो उसके साथ ही रहती थी। पिछले 4 दिनों से वह लापता चल रहा था जिस वजह से परिजनों के साथ-साथ गांव के लोग भी उसकी तलाश कर रहे थे।

झाडिय़ों के पास ही खड़ी थी मोटरसाइकिल
सम्पर्क करने पर इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ए.एस.आई. शाम सिंह ने बताया कि पुलिस पथराला गांव के पास गश्त पर थी। इस दौरान लोगों ने पुलिस को बताया कि झाडिय़ों में एक शव है जिससे दुर्गंध आ रही है। नजदीक जाकर देखा तो झाड़ी में शव के साथ ही निरपाल सिंह की मोटरसाइकिल खड़ी थी। मोटरसाइकिल में चाबी भी लगी हुई थी। पुलिस जांच में पता चला कि निरपाल नशा करने का आदी था। नशे की ओवरडोज लेने से निरपाल की मौत हुई होगी। सैंपल खरड़ लैबोरेटरी भेज दिया गया है।

Punjab Kesari