बहन से बात करवाने पर किया मना, तो लड़के ने न्यूड वीडियो भेज कर दे डाली धमकी

punjabkesari.in Friday, Jun 29, 2018 - 04:02 PM (IST)

फिरोजपुर(परमजीत सोढी): गांव वादीयां की रहने वाली एक लड़की की फोटो और वीडियो न्यूड करके लड़की के भाई को मोबाईल फोन पर भेजने के बाद धमकियां देने के आरोप में थाना लक्खोके बहिराम की पुलिस ने एक नौजवान खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

बात ना करवाने पर लड़के ने दी धमकी
जानकारी देते हुए गांव वादियां के रहने वाले एक नौजवान ने थाना लक्खोके बहराम की पुलिस को दिए बयानों में आरोप लगाते हुए बताया कि बीती शाम उसके मोबाइल फोन पर गुरप्रीत सिंह नाम के लड़के का फोन आया और फोन पर गुरप्रीत सिंह ने उसे कहा कि वह अपनी बहन के साथ बात करवाएं। नौजवान ने आरोप लगाते हुए बताया कि जब उसने गुरप्रीत को बात करने का कारण पूछा तो गुरप्रीत ने सही जवाब देने की बिजाए धमकी दी कि यदि उसकी बात ना करवाई और मिलने से रोका तो नतीजा बुरा निकलेगा और गुरप्रीत ने यह भी कहा कि उसके पास सभी सबूत हैं।

नौजवान ने आरोप यह भी लगाया कि गुरप्रीत ने उसकी बहन की फोटो और 2 वीडियो न्यूड करके उस के मोबाइल फोन पर भेज दी। इस मामले की जांच कर रहे इंस्पैक्टर जसविन्द्र सिंह ने बताया कि शिकायतकत्र्ता नौजवान के बयानों के आधार पर गुरप्रीत सिंह पुत्र शिंगारा सिंह निवासी आतू वाला के खिलाफ 384,354-डी,506,509 आईपीसी, 67 आई.टी. एक्ट 2000, 4 इनडीसैंटरीपरेन आफ वोमेन (प्रोहिबिशन) एक्ट 1986 के अंतर्गत मामला दर्ज करके आगे वाली कार्यवाही शुरू कर दी है।

Vaneet