इस बहादुर लड़की ने 2 किलोमीटर तक किया लुटेरों का पीछा, फिर खंभे से बांध जमकर की पिटाई (तस्वीरें)

punjabkesari.in Tuesday, Nov 24, 2020 - 04:09 PM (IST)

मोगा (विपन): मोगा में हर रोज कोई न कोई लूटपाट की वारदातें सामने आ रही हैं। आज ऐसे ही मामले में मोगा की बेटी ईशा ने लुटेरों के छक्के छुड़ा दिए। दरअसल, मोगा के डीएम कालेज के प्रोफेसर जतिन्दर शर्मा की बेटी ईशा बीते दिन अपनी मां की डाक्टर से दवा लेने गई। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उसका मोबाइल छीन लिया तो लड़की ने बहादुरी दिखाते हुए लुटेरों का दो किलोमीटर तक पीछा किया और उनको काबू कर लिया। 

PunjabKesari

लुटेरों से अपना मोबाइल भी वापस ले लिया और वहां मौजूद लोगों ने दोनों लुटेरों को खंबे के साथ बांधकर बेरहमी से मारपीट की, जिसकी वीडियो भी वायरल हो रही है। इसके बाद 19 वर्षीय बहादुर लड़की की चर्चा हर तरफ हो रही है। इसके चलते मोगा की समाज सेवीं संस्थाओं की तरफ से भी ईशा को सम्मानित भी किया जा रहा है।

PunjabKesari

परिवार ने कहा बेटी पर है गर्व
ईशा के पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि उनकी बेटी ने दो किलोमीटर तक बहुत ही बहादुरी से लुटेरों का पीछा कर उनको पकड़ा है। उनको अपनी बेटी पर गर्व है कि उसने ऐसा काम कर दिखाया है जो आम लड़कियों के लिए एक अच्छा सबक है। ईशा के पिता ने बताया कि उसकी बचपन से ही खेलों में रूचि थी। उन्होंने बताया कि ईशा का भाई फौज में है, जो उसे काफी प्रेरित करता है। 

ईशा लड़कियों के लिए एक मिसाल है: पुलिस अधिकारी 
दूसरी तरफ इस संबंधी पूर्व एसएसपी मुखत्यार सिंह ने ईशा की बहादुरी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि लड़कियां लड़कों से कम नहीं हैं। ईशा दूसरी लड़कियों के लिए एक मिसाल है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News