कोरोनाकाल में करोड़ों लोग हो रहे हैं बेरोजगार, इस कंपनी ने दोगुना बढ़ा दिया एम्पलाइज का वेतन

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 07:41 PM (IST)

पंजाब, बरनाला (विवेक सिंधवानी): कोरोना वायरस ने विश्व भर में कई देशों की अर्थव्यव्सथा की कमर तोड़ दी है। निजी क्षेत्र की बात करें तो कई छोटे और बड़े उद्योग बंद होने के कारण भारत में करोड़ों लोगों का का रोजगार छीन गया है। कई निजी कंपनियों ने अपने कर्मचारियों के वेतन में 25 से तीस फीसदी कटौती भी डाली है, ऐसे में बरनाला की एक होम टैक्सटाइल कंपनी ट्राइडेंट ने अपने कर्मचारियों के वेतन में 30 से 40 फीसदी बढ़ोतरी की है।  

इस मंदी के माहौल में भी ट्राइडेंट ग्रुप उभर कर आ रहा है और ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन पद्म श्री रजिन्दर गुप्ता ने अपने कर्मचारियों के भविष्य को देखते 12 हजार के करीब कर्मचारियों के वेतन में लगभग 50 फीसदी बढ़ोती की है। इन कर्मचारियों के वेतन में उन्होंने भारी वद्धि करके यह साबित कर दिया है कि पद्म श्री रजिन्दर गुप्ता अपने कर्मचारियों का विशेष ध्यान रखते हैं और उन का भविष्य संवारने के लिए हमेशा ही प्रयत्नशील रहते हैं। उन्होंने अपने कर्मचारियों का वेतन 18 हजार से बढ़ा कर 25 हजार और 27 हज़ार से 40 हजार रुपए कर दिया है।


कर्मचारियों की मेहनत से ही कंपनी की तरक्की 
ट्राइडैंट ग्रुप के चेयरमैन पद्म श्री रजिन्दर गुप्ता बताते हैं कि कर्मचारियों की मेहनत से ही कंपनी खड़ी होती है और तरक्की करती है। जो कंपनी अपने कर्मचारियों के भविष्य बारे सोचती है। उस कंपनी में कर्मचारी भी मन लगाके काम करते हैं। इसी कारण ही हमारी  ट्राइडेंट ग्रुप की तरफ से भी कर्मचारियों के भविष्य को देखते इस मंदी के दौर में भी वेतन बढ़ाने का फैसला लिया है। ताकि कर्मचारी मन लगाकर काम करे और कंपनी नई तरक्की के रास्ते की तरफ बढ़े

Edited By

Tania pathak