आम जनता को इस तरह ठगती थी ये कंपनी, पुलिस ने 5 कर्मचारी किए गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, May 21, 2021 - 03:17 PM (IST)

रूपनगर (सज्जन सैनी): लोगों को पैसे दुगने करने का लालच देकर ऑनलाइन चलाई जा रही चिट्टफंड कंपनी का रूपनगर पुलिस की तरफ से पर्दाफाश किया है। पुलिस की तरफ से मामले में कंपनी चला रहे 5 आरोपियों को 8.2 लाख की नकदी समेत गिरफ़्तार करने में सफलता प्राप्त की है। यहां बता दें कि कोरोना काल में जहां लोगों के कामकाज बंद हैं, वही ऑनलाइन चिटफंड कंपनियां चला रहे धोखेबाज़ों की तरफ से भोलेभाले लोगों को अपना शिकार बनाया जा रहा है।

रूपनगर के मोरिंडा में एक व्यक्ति को ऐस.पी. ऐन. ग्लोबल कंपनी के एक कर्मचारी की तरफ से कंपनी में ऑनलाइन निवेश करने का लालच दिया गया और उसे हफ्तावारी बड़ी रकम देने की पेशकश की। निवेश को इस स्कीम में निवेश करने के लिए विशेष तौर परन्तु सैमीनार भी करवाए गए। जिस के बाद शिकायतकर्ता ने उस पर भरोसा करते कुछ पैसे अपने भी लगाए और उसके एक दोस्त ने भी कंपनी में निवेश किया। 

एक हफ़्ते बाद जब उन्होंने अपने खातों को चैक किया तो उनके साथ वायदा की गई रकम उनके खातों में नहीं आई। जब उसे पता चला कि कंपनी की तरफ से उसके साथ धोखाधड़ी की जा रही है तो उसकी तरफ से इसकी शिकायत पुलिस के पास दर्ज करवाई। 

शिकायत के बाद पुलिस की तरफ से इस मामले में इकशित निवासी सिरसा (हरियाणा), अंकित निवासी भिवानी (हरियाणा), गुरप्रीत सिंह निवासी ऐस. ए. ऐस. नगर मोहाली, सचिनप्रीत सिंधु निवासी ऐस.ए.ऐस. नगर मोहाली और राकेश कुमार निवासी जीरकपुर को गिरफ़्तार किया है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News