महंगी गाड़ियों और English फिल्मों का शौकीन था ये खतरनाक Gangster, किस्मत ने दिया धोखा

punjabkesari.in Saturday, Jun 19, 2021 - 11:34 AM (IST)

लुधियाना,जगराओं  (ऋषि,भंडारी):  जगराओं की नई दाना मंडी में ए.एस.आई. भगवान सिंह और ए.एस.आई. दलविंदरजीत सिंह की हत्या करने के बाद गैंगस्टर जयपाल भुल्लर अपने साथी जसप्रीत जस्सी,बलजिंदर और दर्शन के साथ आई.20 कार में फरार हुआ। सभी किसी तरह गांवो से होते हुए अहमदगढ़ पहुंचे,वहां से बिना कहीं रूके राजस्थान निकल गए। राजस्थान देर रात पहुंचे तो काफी थक चुके थे।

एक ढाबे पर ट्रकों के बीच में अपनी कार खड़ी की और कार में ही खाना खाया। फिर कार में ही सो गए। तडक़े अचानक मुलाजिम ने आकर कार का शीशा खटखटाया,उठकर देखा तो आसपास खड़े ट्रक गायब थे और राजस्थान पुलिस का मुलाजिम बाहर निकलने को कह रहा था। कार से बाहर निकले तो मुलाजिम ने कार की चाबी निकाल ली और साथ में पुलिस स्टेशन चलने को कहा। फिर मुलाजिम पैदल थाने की और चल रहा था,लेकिन उसके साथ जाने की बजाए पीछे से भाग गए। कार पुलिस अब बरामद कर चुकी है। भागकर सभी आरोपी एक रेलवे ट्रैक पर पहुंचे,जहां पर बिना कुछ सोचे समझे ट्रैक के ऊपर ही 3 से 4 घंटे तक चलते रहे। जब कोई शहर नज़र आया तो वहां पर बस स्टैंड का रास्ता पूछा। बस स्टैंड पहुंचे तो पता चला कि लॉकडाऊन के चलते बसें बंद है। फिर किसी तरह किराये पर टैक्सी की और मध्य प्रदेश पहुंच गए। वहां से जयपाल और उसके दोस्त को मौत खींच कर कोलकाता ले गई जहां पर पुलिस ने एन्काऊंटर में जयपाल और उसके साथी जसप्रीत की मौत हो गई। 

हर महंगी गाड़ी की अपने नाम तैयार करता जाली आर.सी.
पुलिस के अनुसार गैंग द्वारा केवल महंगी गाड़ी ही लूटी जाती,जयपाल इतना माहिर था कि हर गाड़ी की जाली आर.सी. अपने नाम की तैयार करता और फिर आराम से कार में घुमता। 

इंग्लिश मूवी देखने का शौकिन था जयपाल
पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ दौरान सामने आया है कि जयपाल केवाल इंग्लिश मूवी देखने का शौक रखता था। हर समय कोई न कोई फिल्म देखता। अगर उसे किसी कमरें में रहने को कहा जाता तो कई दिनों तक  अंदर ही रहता,वहीं पंजाब के ज्यादातर शहरों में उसके ठिकाने बने हुए थे, जिन्हें वह समय-समय पर बदलता रहता था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News