किराए के रूम में चल रहा था ये गंदा काम, कमरा देख पुलिस के भी उड़े होश

punjabkesari.in Saturday, Jan 23, 2021 - 12:11 PM (IST)

मोहाली (संदीप): फेज-8 थाना पुलिस ने ट्राईसिटी में हुक्का सप्लाई करने के आरोपी को काबू किया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने कई छोटे, बड़े हुक्के और भारी मात्रा में तंबाकू, फ्लेवर व इसके लिए प्रयोग की जाने वाली अन्य सामग्री बरामद की है। एस.एस.पी. मोहाली सङ्क्षतदर सिंह के आदेशों एवं एस.पी. सिटी हरविंदर सिंह व डी.एस.पी. सिटी-2 दीप कमल की सुपरविजन में मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ चलाई गई विशेष मुहिम के तहत फेज-8 थाना, एस.एच.ओ. रमेश अरोड़ा की टीम ने यह खुलासा करते हुए आरोपी को काबू किया है। पुलिस ने आरोपी हेम चंद के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान जब पुलिस उसे लेकर सामान की बरामदगी करने पहुंची तो वहां उसने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की और गाली गलौच किया, जिस पर पुलिस ने केस में पुलिस के काम में बाधा डालने व अन्य धाराएं भी जोड़ी हैं।

PunjabKesari

कार में ले जा रहा था हुक्का, नाके पर पकड़ा
वीरवार रात मोहाली ने फेज-9 में पुलिस ने नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान पुलिस पार्टी ने एक कार को रोका तो पाया कि कार में 2 बड़े, 2 छोटे हुक्के, तंबाकू, फ्लेवर जैसा संदिग्ध सामान था। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी खुद हुक्के का सेवन करता है और ट्राईसिटी में विभिन्न जगहों पर स्थित पी.जी., फंक्शन, पाॢटयों में जाकर हुक्का सप्लाई करता है। इसके अलावा वह स्कूल और कॉलेज के छात्रों को भी हुक्का सप्लाई करता है। जांच में सामने आया कि उसे फोन कॉल के जरिए हुक्का सप्लाई करने के बारे में ऑर्डर आते हैं और ऑर्डर के तहत उसे बताए गए पते पर वह खुद अपनी कार में हुक्का सप्लाई करता है। जांच के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

कमरे में सजा रखी थी हुक्के की दुकान
पुलिस जांच में सामने आया कि उसने फेज-10 में एक रूम किराए पर ले रखा है। इस रूम में वह हुक्का पीने के शौकीनों लोगों को हुक्के का सेवन करवाता है। जांच के दौरान उसने बताया कि हुक्के में प्रयोग किए जाने वाला तम्बाकू, फ्लेवर उसने भारी मात्रा में अपने रूम के साथ वाले रूम में स्टोर करके रखा हुआ है। उसकी निशानदेही पर जब पुलिस पार्टी उसे साथ लेकर उसके साथ वाले रूम पर पहुंची तो पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस को वहां से भारी मात्रा में हुक्के में प्रयोग किए जाने वाला तंबाकू, फ्लेवर व अन्य सामग्री प्राप्त हुई। वहां पहुंचने पर उसने पुलिस पार्टी से धक्का मुक्की और गाली गलौच करना शुरू कर दिया। इस पर पुलिस ने इस बात को लेकर उसके खिलाफ दर्ज केस में अन्य धाराएं जोड़ी हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News