पंजाब के इस मशहूर गायक ने जेल में अचानक की Entry, सब रह गए हैरान

punjabkesari.in Friday, Apr 09, 2021 - 10:44 AM (IST)

लुधियाना (स्याल): ताजपुर रोड की सैंट्रल जेल में जहां अक्सर सुरक्षा रहती है और किसी भी वी.वी.आई.पी. के आने से पहले पुख्ता सुरक्षा प्रबंध किए जाते हैं, आज बाद दोपहर पंजाब के लोक गायक करण औजला के पहुंचते ही गाड़ियों के काफिले को कुछ इस तरह से जेल परिसर में एंट्री मिली जैसे किसी किसी सीनियर अधिकारी को मिलती है। इसमें कौन-कौन सा प्रोटोकॉल तोड़ा गया यह भी जांच का विषय है। गायक की इस प्रकार एंट्री से कैदियों व हवालातियों में भी एक चर्चा छिड़ गई है।

बताया जाता है कि आज दोपहर बाद एकाएक ताजपुर रोड से जेल गेट के अन्दर 6 गाड़ियों का काफिला दाखिल हुआ जिनके साथ एक पायलट गाड़ी भी थी।वहां मौजूद लोगों को लगा कि जेल का कोई बड़ा अधिकारी आया है लेकिन जैसे ही एक गाड़ी का दरवाजा खुला, उसमें से उतरकर गायक करण औजला अपने साथियों सहित जेल ड्योढ़ी से अंदर चले गए। फिर उन्हें बिना किसी चैकिंग के जेल के अंदर ले जाया गया और दरवाजे बंद कर दिए गए। वह अपने कई साथियों सहित घंटों जेल के अन्दर ही रहे। फिर वह जेल डयोढ़ी से बाहर निकलते ही साथियों सहित अपनी-अपनी गाड़ियों में बैठकर रवाना हो गए।

कई चर्चाओं को जन्म दे गया गायक को इतना महत्व देना
जेल
 स्टाफ में चर्चा छिड़ी रही कि ऐसा क्या था जेल परिसर जैसी अति संवेदनशील जगह पर सभी नियमों को एक तरफ रखकर गायक को इतना महत्व क्यों दिया गया। बता दें कि जेल में कैदियों व हवालातियों को मिलने आने वाले परिजनों को कोरोना सहित अन्य कई नियमों का हवाला देकर कई बार परेशान करने की चर्चाएं भी सुनी गई हैं।

कोरोना नियमों की परवाह न करते हुए ली सैल्फियां
जेल
 परिसर में बिना किसी चैकिंग के अंदर किसी को भी एंट्री नहीं दी जाती, ऐसी स्थिति में एक पंजाबी गायक के जेल परिसर में आने की खबर सुनते ही उनके कई प्रशंसकों ने कोरोना नियमों की परवाह न करते हुए गायक के साथ सैल्फियां लेनी शुरू कर दी। इससे न सिर्फ कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ीं बल्कि जेल का सुरक्षा स्टाफ भी अपने खास मेहमान के स्वागत में चुप रहा। मामले को लेकर जब गायक करण औजला से सम्पर्क करने का प्रयास किया तो उनसे बात नहीं हो सकी।

जेल सुपरिंटैंडैंट ने बताया दोस्त
गायक के जेल परिसर में आने के बारे में जेल जब सुपरिंटैंडैंट राजीव अरोड़ा से सम्पर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि वह उनके निजी दोस्त है और पहले भी आते रहते हैं और थोड़ी देर बाद चले गए।

Content Writer

Vatika