अक्षय और बादलों में डील का यह पूर्व विधायक करेंगे खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 02:38 PM (IST)

बठिंडाःबठिंडा के रामपुरा फूल के पूर्व विधायक हरबंस सिंह जलाल ने बालीवुड अदाकार अक्षय कुमार की चुनौती स्वीकार करते कहा कि वह पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल तथा अभिनेता अक्षय कुमार के बीच हुई डील का खुलासा करेंगे। उल्लेखनीय है कि गत दिवस अक्षय कुमार ने ट्वीट करके स्पष्टीकरण दिया था कि वह अपनी जिदगी में कभी भी डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से नहीं मिले। उन्होंने चुनौती देते कहा था कि किसी के पास सुबूत है तो वह इसे साबित करके दिखाए।

वहीं पूर्व विधायक हरबंस सिंह ने चुनौती को स्वीकार करते हुए 2 दिनों बाद में मीडिया के पास पूरा खुलासा करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि नई एस.आई.टी. टीम की तरफ से फिलहाल उनको पूछताछ के लिए बुलाया नहीं गया है। यदि टीम बुलाएगी तो वह जरूर जाएंगे परन्तु उससे पहले मीडिया के समक्ष सारा खुलासा करेंगे। जलाल ने कहा कि वह जस्टिस रणजीत सिंह कमीशन को दिए बयान पर कायम हैं। अपनी कही बात को सही साबित करने की सामर्थ्य रखते हैं।

गौरतलब है कि हरबंस सिंह जलाल ने 9 अक्तूबर 2017 को बेअदबी मामले के संबंध में जस्टिस रणजीत सिंह कमीशन के पास बयान दर्ज कराए थे। पूर्व विधायक जलाल ने इन बयानों में खुलासा किया था कि डेरा प्रमुख की फिल्म को पंजाब में चलाने के लिए अकाली दल और डेरा प्रमुख दरमियान सौदा हुआ था। इसकी मध्यस्थता अभिनेता अक्षय कुमार ने मुम्बई में की थी। जलाल ने 100 करोड़ की सौदेबाजी की बात कही थी। हालांकि बता दें कि पिछले समय उन पर बयानों से पलटने के भी आरोप लगे थे।  

swetha