एसबीआई सहायक मैनेजर के खिलाफ नारेबाजी का यह है कारण

punjabkesari.in Thursday, Jul 12, 2018 - 06:01 PM (IST)

तपा मंडी/बरनाला(गर्ग): गांव धौळा के लोगों की तरफ से आज गांव की एक सांझी मीटिंग करके स्टेट बैंक आफ इंडिया ब्रांच धौळा के सहायक मैनेजर दीप भट्टाचारियां के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। शहीद अमरजीत सिंह स्पोर्टस एंड वैल्फेयर क्लब प्रधान संदीप बावा, स्कूल समिति के चेयरमैन परमजीत सिंह रत्न, गुरमेल सिंह, प्रधान इन्द्रजीत सिंह, कुलदीप सिंह राजू, अमनदीप सांघ धालीवाल, कुलदीप सिंह, गुलाब सिंह आदि ने कहा कि उक्त मैनेजर गांव के लोगों, बुजुर्गों और अन्य खाताधारकों का काम न करके परेशान कर रहा है, अगर कोई भी व्यक्ति क्लब मैंबर उनको विनती लेकर उक्त मैनेजर के पास जाता है तो उसका गांव के आदरणीयों के साथ भी  बुरा व्यवहार होता है। 

यदि कोई व्यक्ति काम के लिए बार-बार विनती करता है तो बैंक सहायक मैनेजर की तरफ से खाता बंद करवाने के लिए कहा जाता है। गांव के लोगों ने मांग की कि सहायक मैनेजर को यहां से बदला जाएं नहीं तो तीखा संघर्ष किया जाएगा। 

इस मौके प्रधान राजिन्दर सिंह, प्रेमजीत सिंह, बिन्दर सिंह, अमनदीप अमना, बेअंत सिंह, हैपी सिंह मंगल सिंह आदि के अलावा भारी संख्या में गांव निवासी उपस्थित थे। जब इस संबंधी मैनेजर दीप भट्टाचारियां के साथ बातचीत की तो उन्होंने कहा कि बैंक में बहुत ज्यादा काम होने के कारण मुलाजिमों की कमी पाई जा रही है जिस संबंधित उन्होंने मुख्य दफ्तर को भी लिखा है और सभी खाताधारकों को बैंक में सत्कार दिया जाता है। 

Punjab Kesari