नेशनल अवार्ड हासिल कर चुके इस अध्यापक ने बनाई राम मंदिर की भव्य 'पेंटिंग', हर तरफ हो रही चर्चा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 02:01 PM (IST)

नाभा (राहुल): अयोध्या राम मंदिर भूमि पूजा करने की तैयारियां मुकम्मल होने के बाद अब कार्यक्रम शुरू हो चुका हैं। प्रधानमंत्री नरेन्दर मोदी की तरफ से चांदी की ईंट के साथ मंदिर का नींव पत्थर रखा जाएगा। नाभा में राम मंदिर की तस्वीरों पहले ही मशहूर कर दीं गई हैं। नेशनल अवार्ड हासिल करने वाले ड्राइंग अध्यापक गुरप्रीत सिंह नामधारी की तरफ से अपने ही घर के अंदर दीवारों पर राम मंदिर की तस्वीरों की पेंटिंग बना कर श्रद्धालुओं आगे पेश की गई है।

PunjabKesari

यह पेंटिंग उन्होंने दिन -रात मेहनत कर बनाई है, जिसमें मंदिर की हर एक चीज़ को दिखाया गया है। इस पेंटिंग में पुजारी की तरफ से पूजा करने की विधि बखूबी दिखाई गई है। इस मौके पर ड्राइंग अध्यापक गुरप्रीत सिंह नामधारी ने कहा कि जहाँ देश भर में राम मंदिर भूमि को लेकर बड़े -बड़े कार्यक्रम किये जा रहे हैं, वही उन्होंने अलग प्रयास करने की पेशकश की है और उनकी तरफ से राम मंदिर की पेंटिंग बनाई गई है।

गुरप्रीत नामधारी ने कहा कि उन्होंने ठाकुर दलीप सिंह की प्रेरणा के कारण यह पेंटिंग तैयार की है। गुरप्रीत सिंह नामधारी की तरफ से हाथों के साथ बनाई गई इस पेंटिंग की चर्चा बखूबी हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News