पंजाब का ये टोल प्लाजा इस दिन रहेगा बंद, जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Tuesday, Feb 06, 2024 - 03:29 PM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी, गोयल): स्थानीय गुरुद्वारा रामसर साहिब में संयुक्त किसान मोर्चा, ट्रेड यूनियनों, संयुक्त मंच, औद्योगिक क्षेत्र, किसान-मजदूर, कर्मचारी, युवा संगठनों और नरेगा यूनियनों के प्रतिनिधियों की एक संयुक्त बैठक हुई। बैठक में संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा 16 फरवरी को भारत बंद के आह्वान को सफल बनाने पर चर्चा की गई।

इस संबंधी क्रांतिकारी यूनियन के डॉ. गुरजीत भट्टल ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा जो तीन काले कानून पंजाब में लाए गए थे और उन काले कानूनों के भारी विरोध के फलस्वरूप केंद्र सरकार ने उन काले कानूनों को फिलहाल के लिए निलंबित कर दिया है। उन्होंने कहा कि सिर्फ सार्वजनिक तमाशे के लिए उन कानूनों को निलंबित किया गया है, रद्द नहीं किया गया है। उन काले कानूनों को स्थायी रूप से रद्द करने के लिए सभी संगठनों ने संयुक्त रूप से 16 फरवरी को भारत बंद का आह्वान किया है।

संगठन पूरे क्षेत्र में अभियान चलाकर लोगों को 14 फरवरी के भारत बंद के आह्वान के बारे में जागरूक करेंगे। दुकानदारों से भी अनुरोध किया जाएगा। अपना काम बंद रखने के लिए और बठिंडा चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित बड़बर टोल प्लाजा 16 फरवरी को सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक बंद रहेगा। केवल आपातकालीन एवं आवश्यक सेवाओं से संबंधित वाहनों को ही गुजरने की अनुमति होगी।

इस अवसर पर जसवीर सिंह कालेके ब्लॉक अध्यक्ष कादियान, कुलविंदर सिंह ब्लॉक नेता डकौंदा (धनेर), दर्शन दास डकौंदा (बुर्ज गिल), राणा धनोला ब्लॉक अध्यक्ष क्रांतिकारी यूनियन पंजाब, सुधागर सिंह (आई.टी.यू.), कामरेड छोटा सिंह (कुल हिंद किसान सभा) एवं बूटा सिंह ढिल्लों, अध्यक्ष ट्रक यूनियन धनौला आदि उपस्थित थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Urmila