नहीं सोचा था Love Marriage का ऐसे होगा दर्दनाक अंत, लड़की के आखिरी बोल- 'ईश्वर दे रहा है मुझे सजा'

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 05:50 PM (IST)

कपूरथला: एक प्रेमी जोड़े ने प्रेम विवाह करके अपनी नई दुनिया बसाई थी लेकिन उनके प्रेम विवाह का 8 महीने बाद ही दुखदाई अंत हो जाएगा, यह कभी नहीं था सोचा। लव मैरिज के बाद मुंबई से कपूरथला ससुराल परिवार में रहने वाली लड़की की संदिग्ध हालत में मौत हो गई।मौके पर पहुंची पुलिस ने सुसाईड नोट के आधार पर 174 की कार्रवाई की है जबकि मुंबई से आया मायका परिवार हत्या का आरोप लगा रहा है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार मुंबई की दीपमाला को कपूरथला के गांव हबीबवाला के बलविन्दर सिंह के साथ फेसबुक पर प्यार हुआ और बात शादी तक पहुंच गई। परिवार की मंजूरी के बिना दीपमाला ने कोर्ट में शादी की और कपूरथला में ससुराल घर रहने लगी। मृतका के परिवार अनुसार शादी के बाद सब ठीक चल रहा था लेकिन लॉकडाउन दौरान  कुछ समस्या शुरू हुई। फोन पर उसने कई बार बताने की कोशिश भी की। दीपमाला के भाई ने एक ऑडियो वायरल करते आरोप लगाए कि दीपमाला अब इनसे परेशान हो चुकी थी और फ़ोन पर कहती थी कि परिवार की मर्ज़ी के ख़िलाफ़ विवाह करवाने की सजा ईश्वर उसे दे रहा है।

PunjabKesari

परिवार मुताबिक गत दिवस पुलिस थाने से दीपमाला की तरफ से आत्महत्या किए जाने का फोन आया तो तुरंत मुंबई यहां पहुंचे लेकिन दीपमाला के माथे पर चोट के कारण उन्हें हत्या का शक है। उधर पुलिस ने कपूरथला के थाना बेगोवाल में आत्महत्या के एक मिले पत्र मुताबिक फ़िलहाल 174 के अंतर्गत मामला दर्ज कर चाबुक का निशान का पोस्टमार्टम करवा दिया है और आगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News