रात में सफर करने वाले जरूर पढ़ें यह खबर, कहीं आप भी न हो जाए ऐसी अनहोनी का शिकार

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 02:47 PM (IST)

पंजाब डेस्क: पंजाब के एनआरआई परिवार पर तेजधार हथियारों से हमला करने की एक खबर सामने आई है। पंजाब के समाजसेवी शिवजीत सिंह सांगा ने इस संबंध में एक पोस्ट भी शेयर की है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली एयरपोर्ट से लौटते समय हाईवे पर लुटेरों द्वारा पंजाब के मलोट से आए एक एनआरआई परिवार पर तेजधार हथियारों से हमला करने की कोशिश की गई। बता दें इस घटना के दौरान एनआरआई की बुजुर्ग मां कार में थी। कार में उस वक्त पिता, मां, ड्राइवर और दूसरा भाई मौजूद था। बदमाशों द्वारा पीड़ित परिवार की कार में तोड़फोड़ भी की गई, लेकिन परिवार ने किसी तरह वहां से भाग कर अपनी जान बचा ली। 

पोस्ट शेयर कर शिवजीत सिंह ने लिखा कि देर रात को दिल्ली से पंजाब आने वाले एनआईआर सावधान हो जाएं। उन्होंने आगे लिखा कि बीते दिन (गुरुवार-शुक्रवार) को रात करीब 12 बजे के आस-पास एक बुजुर्ग माता दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरीं। जब वह वहां से निकले तो उन्हें लेने कुछ गांव के युवक आए। जिसके बाद वह वहां से निकल गए। वहां से निकलने के बाद वह लोग पानीपत जालंधर हाईवे पर मन्नत ढाबे पर खाने के लिए रुके।

रात करीब 1 बजे का समय होगा कि एक कार में 20-25 साल के युवक ने उनके कार का पीछा करना शुरू कर दिया। इसके बाद 10 किलोमीटर के बाद उन्होंने अपनी कार उनकी कार के आगे आकर रोक दी और उन्हें रुकने के लिए कहा। इसके बाद जब उन्होंने कार रोकने की कोशिश की तो वह बेसबॉल बैट और लोहे की रॉड लेकर उनके पीछे आ गए। जब पीड़ित ने कार भगाई तो उन्होंने करीब 10-15 किलोमीटर तक उनका पीछा किया।

उन्होंने कार हाईवे पर पुल के पास रोकी, क्योंकि वहां जाम लगा हुआ था। जब वहां से कार मोड़ने की कोशिश की गई तो उन पर बेसबॉल बैट से हमला कर दिया गया। ऐसा लग रहा था कि वह सिर्फ लूट की सोच से आए थे, मारने की नहीं। फिलहाल सभी सुरक्षित हैं। उन्होंने आगे पोस्ट में लिखा कि सभी लोग रात में इसलिए निकलते हैं, ताकि ट्रैफिक से बच सके , लेकिन ऐसे में वह इन लोगों का शिकार हो जाते हैं, जो आसान टारगेट ढूंढते हैं। इसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया और घटना की पूरी जानकारी दी गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan