खतरनाक गैंगस्टर के नाम से मिल रही धमकियों से सहमा परिवार, खुद को किया घर में बंद

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 10:57 AM (IST)

मोगा:  गैंगस्टरों के नाम पर मिल रही धमकियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। आए दिन फिरौती मांगने की शिकायतें और मामले पुलिस थानों में दर्ज हो रहे हैं। पुलिस भी जांच में जुटी है लेकिन फिर जान से मारने की धमकी, रंगदारी, फिरौती मांगने की धमकियां मिलना लगातार जारी है।  ऐसा ही एक और मामला मोगा से सामने आया है जहां गैंगस्टर अर्श डल्ला के नाम पर से 20 लाख की रंगदारी मांगी जा रही है और न देने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकिया मिल रही हैं। इस दौरान पीड़ित परिवार की सुरक्षा को देखते हुए घर की छत और चारों ओर पुलिस बल तैनात किया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार यह फोन कनाडा के नंबर से आ रहे हैं। उधर, सुनियार और फाइनांसर गगनदीप ने एस.एस.पी. को 2 मांग पत्र सौंपे हैं। सुनियारे ने अपने बच्चों  को स्कूल भेजना बंद कर दिया है। उनका पूरा परिवार सहमा हुआ है।  गगनदीप ने कहा कि उसे और उसके परिवार का 4 दिन का समय दिया है। उसने एक मांग पत्र गैंगस्टर अर्श डल्ला के खिलाफ दिया है और दूसरा मांग पत्र एक लाइसेंसी असला जारी करने के लिए दिया है। 

जिक्रयोग्य है कि डेढ़ महीने पहले नकोदर में भी कपड़ा व्यापारी और कुछ दिन पहले मुक्तसर जिले के एक युवक हरमन सिंह की हत्या कर दी गई । कपड़ा व्यापारी टिम्मी चावला से भी 30 लाख की फिरौती की मांग की गई थी जिसके चलते 7 नवंबर को उसे गोलियां मार दी गई थी। । युवक हरमन को अगवा मौत के घाट उतार दिया गया था और उसका शव पुलिस को खेत से बरामद हुआ था। बता दें कि आरोपियों ने हरमन के बदले में 30 लाख रुपए की फिरौती की मांग की थी।  

ऐसा ही एक और मामला सामने आया था कि अमेरिका से फोन पर एक व्यक्ति से 40 लाख रुपए की फिरौती मांगने के मामले में थाना ढिलवां कपूरथला की पुलिस ने एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। किसी व्यक्ति ने खुद को गोल्डी बराड़ बताकर कई बार फोन काल की और उक्त व्यक्ति ने उससे 40 लाख रुपए की फिरौती मांगी। फिरौती न देने की सूरत में उसे गोलियों से मारने की धमकियां दी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

News Editor

Urmila