मोगा के बाद अमृतसर में बड़ी वारदात, देखें वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Jul 15, 2020 - 05:40 PM (IST)

अमृतसर (सुमित खन्ना): मोगाा में सरेआम कपड़ा व्यापारी की गोलियों से हत्या के बाद  अमृतसर में बड़ी बारदात सामने आई है। यहां के महा सिंह गेट में दिन -दिहाड़े हथियारों के बल पर व्यक्ति को धमकाने का मामला सामने आया है। यह सारी घटना वहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरो में कैद हो गई। इस संबंधित सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

शिकायतकर्त्ता ने बताया कि आज दोपहर करीब 1 बजे वह अपने दफ़्तर में बैठे हुए थे और उनका बेटा भी  वहीं मौजूद था। इसी दौरान 4 अज्ञात व्यक्ति दफ़्तर अंदर दाख़िल हुए और बंदूक के बल  पर धमकियां देने लग गए कि यह जगह खाली कर दो नहीं तो परिवार सहित तुझे जान से मार देंगे। हाथापाई करते हुए जब उन्होंने मौके से फ़रार होने की कोशिश की तो वहां मौजूद हमारे एक साथी की तरफ से एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया लेकिन उसके साथी बंदूक दिखाते हुए उसे छुडवा कर फ़रार हो गए।

उन्होंने बताया कि यहां मेरी फ़ैक्टरियां हैं और 4 महीने पहले भी इन व्यक्तियों की तरफ से मुझे धमकियां दीं गई थीं, जो कांग्रेस पार्टी से संबंधित हैं। उन्होंने कहा था कि अब यहां नए लोग आ गए हैं और आप इस जगह को खाली कर दें। उन्होंने कहा कि उनके पास इस जगह के कोई कागज़ात नहीं हैं वह धक्के से यह जगह हमारे से खाली करवाना चाहते हैं। 

Vatika