चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दफाश, 3 चढ़े पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 03:32 PM (IST)

अबोहर : सिटी थाना नं. 2 की पुलिस ने मोबाइल फोन चोरी करने वाले गिरोह के 3 युवकों को चोरी के मोबाइल फोन सहित गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी के 10 फोन बरामद किए गए हैं। पकड़े गए चोरों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और कड़ी पूछताछ की जाएगी।

नगर थाना नंबर 2 में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए थाना प्रभारी मनिंदर सिंह ने बताया कि सहायक अवर निरीक्षक भूपिंदर सिंह बीती शाम महाराणा प्रताप चौक के पास गश्त कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर ने उन्हें सूचना दी कि मोबाइल फोन व अन्य सामान चोरी करने वाले 3 युवक अभी भी चोरी की नियत से कंधवाला रोड नहर के पास घूम रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने जब उक्त युवकों की तलाशी ली तो उनके पास से चोरी के 10 मोबाइल फोन बरामद हुए और एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल भी बरामद हुआ है। पुलिस ने उक्त सामान को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। पकड़े गए युवकों की पहचान धर्मवीर पुत्र कुलविंदर सिंह निवासी बुर्ज मुहार, गुरविंदर सिंह पुत्र गुरचरण सिंह निवासी रोहड़नीवाली और राजवीर पुत्र मंजीत सिंह निवासी ढाणी कड़ाका सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Kamini