बाइक चोरी मामले के तीनों ही दोषी पहुंचे जेल

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 07:00 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): बाइक चोरी कर बेचने के मामले के 3 आरोपियों संदीप कुमार ऊर्फ सन्नी पुत्र बालक राए निवासी डी.सी.रोड होशियारपुर, कमल उर्फ कूका पुत्र प्रगट सिंह निवासी गांव प्याला बुल्लोवाल और मनजिंदर सिंह पुत्र गरमीत सिंह निवासी पिपलांवाला को दोषी करार देते हुए शुक्रवार को सिविल जज जूनियर डिवीजन प्रभजोत कौर की अदालत ने 2-2 साल की कैद की सजा सुनाई है।

साल 2012 के दौरान मंडियाला पुलिस चौकी के तत्कालीन इंचार्ज के ए.एस.आई. गोबिंदर कुमार बंटी विशेष नाकाबंदी के दौरान जब एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 युवकों को रोक कागजात दिखाने को कहा तो पता चला कि बाइक चोरी का है। पुलिस ने तीनों ही आरोपियों संदीप कुमार ऊर्फ सन्नी पुत्र बालक राए निवासी डी.सी.रोड होशियारपुर, कमल उर्फ कूका पुत्र प्रगट सिंह निवासी गांव प्याला बुल्लोवाल और मनजिंदर सिंह पुत्र गरमीत सिंह निवासी पिपलांवाला को काबू कर लिया था। 

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि चोरी की बाइकों को नंबर प्लेटें बदलते हैं और बाइकों की चैसीस बदल देते हैं। यही नहीं उसके पुर्जों को भी बेच देते हैं। पुलिस ने तीनों की निशानदेही से अन्य चोरी की बाइकों को बरामद किया था। 
 

Des raj