तीन मैडीकल छात्राओं से छेड़छाड़, मदद को आए छात्र को युवकों ने रिवाल्वर तान सिर में मारी रॉड

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 12:32 PM (IST)

अमृतसर(दलजीत): मैडीकल कालेज की छात्राओं के साथ देर शाम 3 अज्ञात युवकों ने छेड़छाड़ की, जिसका विरोध करने मौके पर आए ओल्ड फाइनल ईयर के छात्र को आरोपियों ने रिवाल्वर दिखाकर धमकाया और उसके सिर पर रॉड मारकर जख्मी कर दिया। कॉलेज प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं।

जानकारी के अनुसार मैडीकल कॉलेज में स्थित लाइब्रेरी से पढ़कर देर शाम 3 छात्राएं अपने हॉस्टल जा रही थीं, तीनों लाइब्रेरी से कुछ ही दूर गई थीं तभी तेज रफ्तार से आई-20 कार उनके पास आई व उसमें से 3 लड़के निकले और शोर मचाने लगे और छात्राओं से छेड़छाड़ की, आपत्तिजनक कमेंट भी किए। छात्राओं ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो लाइब्रेरी में पढ़ रहा ओल्ड फाइनल ईयर का छात्र मनमोहन सिंह वहां पहुंचा और युवकों को ऐसा करने से रोका। 

इस पर एक युवक ने कार में रखी पिस्टल निकाली और मनमोहन सिंह की कनपटी पर तान दी। इससे पहले कि मनमोहन कुछ बोल पाता, दूसरे युवक ने उसके सिर पर रॉड दे मारी। मनमोहन सिंह ने टोपी पहन रखी थी, इसलिए रॉड से उसे ज्यादा चोट नहीं आई। तभी हॉस्टल्स से दूसरे छात्र भी वहां पहुंच गए, जिन्हें देखकर आरोपी युवक कार से भाग निकले। इस संबंध में मैडीकल कॉलेज कप्रिंसीपल डा. सुजाता शर्मा ने कहा कि वह सुरक्षा एजैंसी के कमांडर को लिख रही हैं कि या तो मामले की जांच कर कार्यप्रणाली में सुधार लाएं या फिर एजैंसी का कांट्रैक्ट खत्म कर दिया जाएगा। कॉलेज की सुरक्षा में किसी तरह की चूक स्वीकार नहीं होगी।

Vaneet