पंजाब में आम आदमी पार्टी को आजकल में लग सकता है बड़ा झटका, तीन विधायक कांग्रेस में जाने को तैयार

punjabkesari.in Thursday, Jun 03, 2021 - 12:22 PM (IST)

जालंधर (अनिल पाहवा): पंजाब में सत्ता के लिए मैदान में उतरने की तैयारी कर रही आम आदमी पार्टी को आज कल में बड़ा झटका लग सकता है। पता चला है कि पार्टी के तीन बड़े विधायक पंजाब में कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं। 
यह बदलाव आजकल में कभी भी हो सकता है। 

जानकारी मिली है कि ये तीन विधायक पिछले कुछ दिनों से लगातार पंजाब कांग्रेस के सम्पर्क में हैं तथा इनकी कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ बैठक भी हो चुकी है। इन तीन विधायकों में से दो मालवा तथा एक दोआबा क्षेत्र का है। पता चा है कि इन तीन नामों में से एक सुखपाल सिंह खहरा का भी नाम सामने आ रहा है लेकिन उनकी तरफ से पिल्हाल इस मामले में आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन सूत्रों ने बताया है कि दोआबा से खैहरा का ही नाम है। 

यह भी जानकारी मिली है कि पंजाब में इन तीनों विधायकों को मनाने के लिए आम आदमी पार्टी के नेताओं ने काफी मेहनत की है लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली है। सूत्रों के अनुसार दिल्ली से राघव चड्डा से लेकर कई बड़े नेताओं ने इन विधायकों को मनाने की कोशिश की है तथा उनकी समस्याओं को हल करने का भी भरोसा दिया है लेकिन वे लोग नहीं माने हैं। सूत्रों अनुसार ये लोग आज या कल कांग्रेस के पंजाब इंचार्ज हरीश सिंह रावत की मौजूदगी में कांग्रेस ज्वाईन कर सकते हैं। हालांकि कांग्रेस की तरफ से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन तीनों नामों को हाईकमान से झंडी मिल गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News