नशीले पदार्थ सप्लाई करने वाले तीन व्यक्तियों से गांव निवासियों ने की मारपीट, किया पुलिस हवाले

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 12:30 PM (IST)

निहाल सिंह वाला(बावा) : गांव पत्तों हीरा सिंह में चिट्टे की सप्लाई करने वाले तीन नौजवानों को गांव निवासियों द्वारा पकड़कर पहले मारपीट की तथा इस उपरांत थाना निहाल सिंह वाला की पुलिस के हवाले कर दिया गया। भाई वीर सिंह क्लब पत्तों हीरा सिंह के नेता कुलवंत सिंह ग्रेवाल ने बताया कि क्लब के प्रयास के चलते नशा बेचने वालों को काबू करने के लिए एक फोन नंबर जारी किया गया है। 

गांव में नशा सप्लाई करने वालों संबंधी जानकारी देने के लिए गांव निवासियों को इस नंबर पर संपर्क करने के लिए कहा गया है। आज गांव में मोटरसाइकिल सवार तीन व्यक्ति गांव में नशा बेचने या लेने के लिए आए। जिस संबंधी इस फोन नंबर पर किसी गांव निवासी द्वारा क्लब को सूचना दी गई। जिस पर क्लब के सदस्य कुलवंत सिंह ग्रेवाल, हरविंदर सिंह, परमिंदर सिंह, मनदीप सिंह, जगजीत सिंह, राहुल शर्मा, रोशन लाल, हरजीत सिंह, हरजिंदर मान, अरविंदर कुमार, बलवीर सिंह फौजी, हरवीर सिंह हीरो, तेजेन्द्रपाल सिंह के नेतृत्व में एकत्रित हो गए तथा उक्त नौजवानों को घेरा डाल लिया।

जिस पर उन्होंने नौजवानों की तलाशी लेने पर उनके पास नशीला पदार्थ बरामद हुआ। जिस पर गांव निवासियों ने उनको इस संबंधी जानकारी देने के लिए कहा कि वह गांव में कि नशा तस्कर के पास आए थे, लेकिन उनके द्वारा कोई जानकारी न देने पर गांव निवासियों में गुस्सा पैदा हो गया तथा उन्होंने मारपीट करनी शुरू कर दी तथा बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया।

 गांव निवासियों ने पुलिस से मांग की कि इन तत्वों के गांव में किसी व्यक्ति से संबंध है इस बारे पुलिस पूरी जांच करें। थाना निहाल सिंह वाला की पुलिस ने तीनों कथित आरोपी जसविंदर सिंह उर्फ जस्सा पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गांव खोटे, सिमरनजीत सिंह पुत्र जसमेल सिंह निवासी कालेके, बूटा सिंह पुत्र गुरमेल सिंह निवासी कालेके से 220 नशीली गोलियां तथा एक मोटर साइकिल बरामद करके उनके खिलाफ थाना निहाल सिंह वाला में मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच कर रहे थानेदार दिलबाग सिंह ने कहा कि पुलिस द्वारा कथित आरोपियों से और पूछताछ जारी है।


 

Punjab Kesari