हथियारों की नोक पर कार छीनने वाले तीन लुटेरें चंद घंटों में काबू

punjabkesari.in Saturday, May 22, 2021 - 07:32 PM (IST)

गढ़शकर (शौरी): सहायक पुलिस उप कप्तान तुषार गुप्ता आई.पी.एस. ने आज पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए बताया कि गढ़शकर के चंडीगढ़ चौक में हथियारों की नोक पर एक व्यक्ति से कार छीन कर फ़रार होने वाले तीन लुटेरों को थाना प्रमुख इकबाल सिंह का नेतृत्व अंतर्गत काम कर रही पुलिस टीमों ने चंद मिनटों में ही काबू करने में सफलता प्राप्त की है।

उन्होंने बताया कि यहां के श्री आनंदपुर साहब चौक में उपस्थित सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार को साजन पुत्र योगराज ने बताया कि वह अपनी ड्यूटी से वापस आकर चंडीगढ़ चौक में अपनी कार में बैठा अपने एक रिश्तेदार का इंतजार कर रहा था कि तीन नौजवान आए जिन्होंने हाथों में रिवाल्वर\पिस्तौल पकड़े हुए थे। इसके बाद उन्होंने उससे कार छीनी और चंडीगढ़ की तरफ भाग गए।

सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने इसकी सूचना पुलिस चौकी से इंचार्ज सब इंस्पेक्टर परमिन्दर कौर को दी जिन्होंने बिना देरी किए गढ़शंकर-चंडीगढ़ रोड को ट्रकों के द्वारा बंद करवा दिया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

काबू किए गए इतना हथियारबंद लुटेरों की पहचान पलविन्दर सिंह उर्फ पिन्दर पुत्र जसविन्दर सिंह निवासी पत्तो हीरा थाना नेहाल सिंह वाला ज़िला मोगा, रवीन्द्र सिंह पुत्र उर्फ रावी पुत्र बलविन्दर सिंह निवासी तलवंडी थाना कत्थूनंगल, अमृतसर और अश्वनी कुमार उर्फ लाडी पुत्र रामपाल निवासी अपार्टमेंट 102 रूम नंबर 303 नागपुर सिटी महाराष्ट्र के तौर पर हुई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News