3 बार मौत को मात दे चुका है ये शख्स, सुसाइड के लिए उठाता है खौफनाक कदम

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 02:09 PM (IST)

फिल्लौर (भाखड़ी): इस घटना को सुनकर हर कोई हैरान-परेशान हो जाएगा कि एक ऐसा नौजवान जिसे मरना पसंद है और वह हर बार मौत को गले लगाने के लिए खौफनाक कदम उठाता है, लेकिन हर बार मौत उसे छू निकल जाती है।

दो मंजिला बिल्डिंग से मरने के लिए कूदा, दूसरी बार दरिया में छलांग लगाई़
25 वर्षीय अनिल कुमार तीन बार मौत को मात दे चुका है। पहली बार दो मंजिला बिल्डिंग से मरने के लिए कूदा, दूसरी बार दरिया में छलांग लगाई और आज उसने तेजधार हथियार से अपनी गर्दन काट ली, जिसके बाद उसे उपचार के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

उत्तर प्रदेश का रहने वाला अनिल कुमार रोजगार के चक्कर में चार वर्षों से पंजाब में रह रहा है। वह एक रेस्टोरेंट में वेटर की नौकरी कर रहा है। फिर भी वह न जानें क्यों फिल्मी एक्टर गोविंदा की नकल करते हुए 3 बार मौत को गले लगाने के चक्कर में अपनी अच्छी नौकरी से भी हाथ धो बैठता है और मौत है कि हर बार उसके नजदीक से गुजर जाती है। लेकिन अगली बार वह फिर नए तरीके से मरने का जुगाड़ सोच लेता है। 

तेजधार चाकू उठाकर बुरी तरह से काट ली अपनी गर्दन
अनिल कुमार के एक नजदीकी जानकार ने बताया कि डेढ़ वर्ष में तीसरी बार उसने मौत को गले लगाने का प्रयास किया है। पहली बार मरने के लिए उसने दो मंजिला बिल्डिंग से छलांग लगाई। वह किसी तरह बच गया, लेकिन उसके शरीर की बहुत सारी हड्डियां टूट गईं और लंबे समय तक उसका अस्पताल में इलाज चला।  ठीक होने के बाद दूसरी बार उसने सतलुज दरिया में छलांग लगा दी। उसे डूबता देख मछुआरों ने किसी तरह उसे बचाकर दरिया के गहरे पानी से बाहर निकाल लिया।


जब उसे पूछा गया कि वह मरना क्यों चाहता है तो उसने कहा कि इसका जवाब तो उसके पास भी नहीं है। आज दोपहर को अनिल जिस रेस्टोरेंट में काम करता था, वहां से तेजधार चाकू उठाकर अपनी गर्दन को बुरी तरह से काट लिया, जिसके बाद उसे उपचार के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल लाया गया। थाना प्रभारी जगतचंद्र सिंह ने कहा कि अनिल अभी पूरी तरह से होश में नहीं आया है। उसके होश में आने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Vatika