ठग एजैंट कपिल शर्मा मामलाः पिंकी शर्मा को रिमांड खत्म होने पर भेजा जेल

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2019 - 08:54 AM (IST)

जालंधर: लोगों के साथ विदेश भेजने के नाम पर करोड़ों की ठगी करने के मामले में फरार आरोपी कपिल शर्मा की मां पिंकी शर्मा का रिमांड खत्म होने पर अदालत ने आज उसे जेल भेज दिया।

बारादरी पुलिस को इससे पहले आरोपी का 3 दिन का रिमांड मिला था। ए.सी.पी. सैंट्रल हरसिमरत सिंह का कहना है कि आरोपी पिंकी से एक मोबाइल बरामद हुआ है। मोबाइल डाटा को खंगाल कर आरोपी कपिल शर्मा तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी और यह भी जाना जाएगा कि कौन-कौन लोग आरोपी पिंकी के टच में थे। केस से जुडी गुत्थियों के आधार पर जल्द ही पुलिस आरोपी कपिल और उसकी पत्नी अनीता शर्मा को काबू कर लेगी। गौरतलब है कि पुलिस ने आरोपी पिंकी शर्मा को 3 केसों में नामजद किया था। इसी के तहत पुलिस ने ट्रैप लगाकर आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया था।

2 पीड़ितों ने आज दी कपिल शर्मा के खिलाफ शिकायत
कपिल शर्मा के खिलाफ शिकायतों का अंबार बढ़ता ही जा रहा है। संगरूर और कपूरथला के रहने वाले 2 पीड़ितों ने आज पुलिस को कपिल शर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दी। कपिल शर्मा के खिलाफ आई शिकायतों में अब तक 29 के करीब मामले दर्ज हो चुके हैं। आरोपी कपिल शर्मा के खिलाफ आई शिकायतों से जाहिर होता है कि वह बड़ी चालाकी से लोगों को ठगता था और उनसे मोटे पैसे ऐंठ लेता था। विश्वास बनाने के लिए आरोपी लोगों को अपने चैक तक दे देता था। आरोपी ने जितने भी चैक लोगों को दिए सारे बाऊंस हो चुके हैं।

Vatika