साडे लड़का होया, तुसी लड़के दे ताया हो...कहकर लगाया गले फिर...

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 09:52 AM (IST)

अमृतसर (इन्द्रजीत/ अरुण): सोमवार की दोपहर को लुटेरों ने फिल्मी अंदाज में एक घटना को अंजाम देते हुए एक व्यक्ति का पर्स छीन लिया। इसमें बड़ी बात थी कि इन शातिरों ने लूट से पहले न तो व्यक्ति को धमकाया और न ही लूट करते समय उसे कोई हानि पहुंचाई किन्तु बड़ी आसानी से 11 हजार रुपए से भरा पर्स और कीमती दस्तावेज भी लेकर जाते-जाते सत श्री अकाल कह गए।



जानकारी के अनुसार हाथी गेट के बाहर स्थित मैसर्स धन्जल इंजीनियरिंग वर्क्स के अमरजीत सिंह के पास 2 युवक मोटरसाइकिल पर और कहा ‘सत श्री अकाल असी तुहानू बधाई देनी है तुसी साडे वड्डे भरा ओ ते साडे लड़का होया, तुसी लड़के दे ताया हो, असी तुहानू मिठाई खिलानी है तुसी दसो लड्डू खाओगे कि बर्फी। उन्होंने उक्त युवकों से कहा कि मैं आपको नहीं जानता पर वे दोनों ठग बार-बार उनसे अपनापन जताते रहे।


इसी बीच एक युवक ने उन्हें गले मिलने के बहाने जफ्फी डाल ली, दूसरे ने पीछे आकर उनका पर्स निकाल लिया और जाते-जाते सत श्री अकाल कह कर अपने मोटरसाइकिल पर निकल पड़े।अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपियों की उम्र तकरीबन 25 वर्ष थी, इनमें एक केशधारी व दूसरा मोना था। यह घटना हाल गेट के निकट बिजली घर के पास हुई। इस संबंध में दुर्ग्याणा पुलिस को सूचना दे दी गई है। 

Punjab Kesari