Tik Tok ने जिंदा की 1 साल पहले ''मरी'' हुई महिला, सच्चाई जान हैरत में पड़ा परिवार

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2020 - 12:16 PM (IST)

लंबीः गांव खुडिया गुलाब सिंह वाला में 1 मजदूर परिवार की महिला को पूर्व पंच द्वारा आत्महत्या की अफवाह फैला 1 साल अपने घर रखने का आरोप पीड़ित परिवार ने लगाया है, जिसका खुलासा टिक-टॉक पर पोस्ट वीडियो से हुआ। अब परिवार को पुलिस से इंसाफ की उम्मीद है, जबकि पुलिस का कहना है जांच चल रही है।

खेत मजदूर जसकरन सिंह व बलकरन सिंह ने बताया कि उनके पिता बलविंद्र सिंह व माता कुलविंद्र कौर गांव के पूर्व कांग्रेसी पंच मलकीत सिंह के खेत व घर में काम करते थे। पिछले साल 27 सिंतबर को मां काम से न लौटी को मलकीत के घर गए। किसान ने साजिशन नहर की पटरी पर दुपट्टा व चप्पले रखकर उन्हें गुमराह किया कि उसने नहर से छलांग लगा दी। उन्होंने काफी तलाशा, पूर्व पंच ने उनसे पुलिस को लिखवा दिया कि उनका किसी से झगड़ा नहीं और माता दिमागी तौर पर ठीक न होने से कहीं चली गई।

उन्होंने बताया कि वीडियो देखने के बाद 1 सितंबर को बलविंद्र सिंह पंच के घर गया तो कुलिंदर कौर सामने बैठी थी, तो उन्होंने पुनः लंबी थाने शिकायत दी। वहीं थाना प्रभारी हरजीत सिंह ने कहा कि महिला लापता होने के साल भर परिवार ने कंप्लेंट नहीं की। वहीं दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत की है। वहीं मलकीत सिंह ने आरोपों को बेबुनियाद बताया। मलकीत के वकील ने कहा कि बलविंद्र सिंह का कुलविंद्र कौर से झगड़ा रहता था, जिससे वह साल पहले अमृतसर साहिब जाकर किसी गुरुद्वारे में रहने लगी। परिवार द्वारा मलकीत सिंह को परेशान किया जा रहा है और बलविंद्र सिंह ने मलकीत सिंह की लड़की से धक्का-मुक्की की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News