Tik Tok Star लाली का विवाह बना चर्चा का विषय, जागो पर दोस्तों ने किए हवाई फायर

punjabkesari.in Saturday, Jul 31, 2021 - 01:20 PM (IST)

जालंधर (वरुण): शहर में लॉ एंड ऑर्डर का फिर मजाक उड़ाया गया। विवाह-शादियों में गोलियां न चलाने की कई बार हिदायतें दिए जाने के बावजूद जिंदा रोड पर जागो प्रोग्राम में सरेआम हवाई फायर किए गए। यह विवाह समारोह टिकटॉक स्टार लाली का था। पंजाबी गानों की धुन पर लाली के दोस्तों ने करीब आधा दर्जन हवाई फायर किए जिसकी वीडियो बनाकर वायरल भी कर दी गई। अब यह वीडियो पुलिस के पास भी पहुंच गई गई है जिसके आधार पर थाना-1 में गोलियां चलाने वालों पर एफ.आई.आर. दर्ज करने की तैयारी की जा रही है।

लाली के टिकटॉक के अलावा इंस्ट्राग्राम पर भी काफी प्रशंसक हैं। बताया जा रहा है कि 27 जुलाई की रात लाली के जिंदा रोड स्थित घर में विवाह से एक दिन पहले जागो का प्रोग्राम था। वहां उसने अपने दोस्तों को भी बुलाया था। इसी दौरान गानों पर डांस करते हुए उसके दोस्तों ने कई हवाई फायर किए। हवाई फायर होने के दौरान लाली भी वहीं मौजूद था लेकिन उसने भी अपने दोस्तों को नहीं रोका और फायरिंग दौरान डांस करता रहा। इसी दौरान एक युवक हवाई फायरिंग की अपने मोबाइल पर वीडियो बनाता रहा। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि लाली के दोस्त काफी लापरवाही से पिस्तौल में गोलियां निकाल और डालकर डांस करते हुए लहरा रहे हैं।

हैरानी की बात है कि पुलिस द्वारा समय समय पर इस तरह के प्रोग्राम में हथियार ले जाने और चलाने पर सख्ती से हिदायतें दी जाती है लेकिन उनका पालन नहीं होता। इस प्रोग्राम दौरान 2 युवकों के पास पिस्तौलें थीं। बताया जा रहा है कि दोनों के पास लाइसैंसी हथियार हैं। उधर थाना-1 के प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया कि यह मामला उनके ध्यान में है। वीडियो भी उनके पास आ गई है जिसके आधार पर केस दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। फायरिंग करने वाले युवक नागरा के हैं। उनकी गिरफ्तारी के बाद उनके हथियार जब्त किए जाएंगे और फिर लाइसैंस रद्द करवाने की भी कार्रवाई की जाएगी। पहले भी इन युवकों द्वारा गोलियां चलाने की काफी चर्चा रह चुकी है।

Content Writer

Vatika