फेसबुक फ्रेंड की तरफ से शादी से इंकार करने पर टिकटॉक स्टार ने खाया जहर

punjabkesari.in Friday, Sep 24, 2021 - 04:51 PM (IST)

बटाला (योगी, अश्वनी): आज बटाला में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक टिकटॉक स्टार दीप मठारू की तरफ से जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की गई। पता चला है कि विदेश में रहती एक फेसबुक फ्रेंड की तरफ से विवाह करवाने से इंकार कर देने कारण दीप मठारू ने जहर निगल लिया। हालत खराब होने पर नौजवान के परिवार ने उसे इलाज के लिए अस्पताल दाख़िल करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

इस संबंधी जानकारी देते नौजवान के जीजा गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उसका साला दीप मठारू पुत्र सलविन्दर सिंह निवासी प्रेम नगर बोहड़ांवाल की करीब दो साल पहले विदेश में रहती एक लड़की के साथ फेसबुक पर दोस्ती हो गई। दोनों की दोस्ती यहां तक आगे बढ़ गई कि दोनों एक दूसरे से बातें करने लगे। फिर दोनों ने आपस में विवाह करवाने का फ़ैसला कर लिया, जिसके बाद लड़की ने दीप के माता-पिता के साथ बात करनी शुरू कर दी। उसने बताया कि अचानक पिछले कुछ दिन से फेसबुक फ्रेंड बनी लड़की ने दीप के साथ बातचीत करनी बंद कर दी और विवाह करने से साफ इंकार कर दिया। 

गुरप्रीत सिंह ने आगे बताया कि लड़की की तरफ से इंकार कर देने के कारण दीप दुखी हो गया, जिस कारण उसने आज ज़हर खा लिया और उसकी हालत बिगड़ गई। उसने बताया कि उसे तुरंत बाद पारिवारिक मैंबर बटाला के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गए, जहां डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालात को देखते हुए अमृतसर के अस्पताल रैफर कर दिया है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Tania pathak