टिंकू मर्डर केस : प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए शूटर ने किए खुलासे

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 02:38 PM (IST)

जालंधर (वरुण): टिंकू मर्डर केस में प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए शूटर गुरजीत सिंह उर्फ जीता का 3 अगस्त को रिमांड खत्म होगा। आरोपी से थाना 8 में पूछताछ की जा रही है। जीता ने पुलिस को बताया है कि जालंधर के शूटर पुनीत शर्मा की फिरोजपुर के गैंगस्टर हैप्पी भुल्लर के साथ करीबी दोस्ती है। मर्डर से पहले हैप्पी ने उन्हें बताया था कि जालंधर का कारोबारी टिंकू उसके दोस्त पुनीत के परिवार के साथ विवाद कर रहा है और घरेलू झगड़े के कारण उसे मौत के घाट उतारने के लिए पुनीत की मदद करनी है। ऐसे में हैप्पी भुल्लर पुनीत के कहे अनुसार अपने साथ जीता समेत, हैप्पी मल और सुरिंदर गुल्ली को जालंधर ले आया और टिंकू को गोलियां मार कर मौत के घाट उतार दिया।

हत्या के बाद पहले पुनीत शर्मा, नरिंदर शारदा उर्फ लल्ली, इंदरपाल साबी, तारी व जालंधर का ही सुरिंद्र मुत्ती का नाम सामने आया था। पुलिस को पता लगा कि टिंकू मर्डर केस में शामिल फिरोजपुर का हैप्पी मल किसी अन्य केस में फिरोजपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ऐसे में उसे प्रोडैक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की गई तो उसने मर्डर में शामिल हैप्पी भुल्लर, गुरजीत सिंह उर्फ जीता व सुरिंदर गुल्ली का नाम लिया।

पुलिस अब तक इस मामले में सुरिंद्र गुल्ली, हैप्पी मल, गुरजीत जीता, सुरिंदर मुत्ती व तारी को गिरफ्तार कर चुकी है जबकि गैंगस्टर पुनीत शर्मा, नरिंदर शारदा उर्फ लल्ली, हैप्पी भुल्लर व इंदरपाल साबी अभी भी पुलिस को वांटेड हैं।

थाना 8 के प्रभारी सुखबीर सिंह ने कहा कि आरोपी से हैप्पी भुल्लर को लेकर पूछताछ की जा रही है। जीता को पुनीत के बारे कुछ पता नहीं लेकिन गैंगस्टर हैप्पी भुल्लर की गिरफ्तारी के बाद पुनीत को लेकर इनपुट मिल सकते हैं। पुलिस का कहना है कि टिंकू मर्डर केस में विकास माहले की किसी प्रकार की कोई भूमिका नहीं है लेकिन पुनीत की गिरफ्तारी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुनीत को लेकर फिलहाल कोई भी सूचना पुलिस के पास नहीं है। हालांकि उसकी तलाश में कमिश्नरेट व जालंधर रूरल पुलिस ने काफी प्रयास किए लेकिन पुलिस विफल रही।

बता दें कि 6 मार्च 2021 को पुनीत शर्मा ने रंजिश निकालने के लिए प्रीत नगर रोड पर पीवीसी का कारोबार करते टिंकू की गोलियां मार कर हत्या कर दी थी। थाना 8 में पुलिस ने पुनीत शर्मा, नरिंदर शारदा और लल्ली व अन्य हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज किया था। इसके बाद पुनीत का नाम डिप्टी की हत्या और फिर कब्बड्डी प्लेयर संदीप की हत्या में दोबारा आया था। पुलिस इस समय नामी गैंगस्टर विकास माहले ग्रुप के साथ जुड़ा हुआ है और अपराध की दुनिया में उसने कुछ ही समय में अपना नाम बना लिया।

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kalash