VIDEO: जम्मू से अमृतसर जा रही टूरिस्ट बस पलटी, एक महिला की मौत, 18 घायल

punjabkesari.in Friday, Mar 13, 2020 - 12:45 PM (IST)

गुरदासपुर(हरमन): आज गुरदासपुर अमृतसर राष्ट्रीय मार्ग पर धारीवाल बाईपास पर एक टूरिस्ट बस के पलट जाने से बस में सवार 18 सवारियां घायल हो गईं जबकि एक महिला की मौत होने का समाचार प्राप्त हुआ है। हादसे की खबर मिलते ही गुरदासपुर के डिप्टी कमिश्नर मोहम्मद अशफाक व एस.डी.एम. स्कतर सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंच गए। साथ ही पुलिस के उच्चाधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

घटनास्थल से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार जमुना ट्रेवल्स कंपनी की बस जम्मू से अमृतसर जा रही थी जिसमें करीब 47 यात्री सवार थे। जब बस धारीवाल बाईपास पर पहुंची तो वहां पर पहले से एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गया था। इसलिए हाईवे स्टाफ ने रोड बंद करके दूसरी ओर ट्रैफिक डायवर्ट किया हुआ था। जब तेज रफ्तार बस वहां पहुंची तो अचानक रोड को बंद देखकर ड्राइवर ने बस को दूसरी दिशा में घुमाने की कोशिश की।

 

बस की रफ्तार ज्यादा होने के कारण उसका संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे से बस में सवार करीब 18 लोग घायल हो गए और एक 55 वर्षीय महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 3-4 घायलों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें अमृतसर रेफर कर दिया गया है।

 

Edited By

Sunita sarangal