विवाह से लौटते हुए घटा दर्दनाक हादसा, 2 नौजवानों समेत 3 की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jan 23, 2022 - 12:15 PM (IST)

मुकेरियां (बलबीर): राष्ट्रीय राजमार्ग जालंधर-पठानकोट हाईवे पर स्थित कस्बा जंडवाल नजदीक विवाह समागम से वापस जा रही एक कार रेलिंग के गारडर के साथ टकरा गई, जिसमें तीन व्यक्तियों की मौत हो गई और एक गंभीर घायल हो गया। पठानकोट के नजदीक गांव नौशेरा से एक बारात मुकेरियां के एक पेलेस में आई हुई थी।

यह भी पढ़ें : मतदान के मद्देनजर पुलिस ने कसी कमर, उठा रही यह कदम

जब वह वापस पठानकोट को जा रहे थे तो एक कार नंबर पी. बी. 35 ए. ई. 2214, जिसमें 5 व्यक्ति सवार थे, जैसे ही वह जंडवाल के नजदीक पहुंचे तो सड़क के किनारे लगे एक लोहे के एंगल के साथ कार बुरी तरह के साथ टकरा गई। इस कारण एंगल का गारडर कार के आर-पार हो गया।

यह भी पढ़ें : लुधियाना में हाई अलर्ट के दौरान वारदातों की हैट्रिक: कर्फ्यू में 3 दिनों में 3 बड़ी वारदातें

इस हादसे दौरान चालक तो बाल-बाल बच गया पर कार सवार तीन व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया। उन्हें एंबुलेंस की मदद के साथ सिविल अस्पताल मुकेरियां में पहुंचाया गया। इनकी पहचान नवजोत सिंह (16) पुत्र कमलजीत सिंह, जशनप्रीत (17) पुत्र परमजीत सिंह और राजविंदर सिंह (48) पुत्र जसवंत सिंह तीनों की मौत हो गई। जबकि भुपिंदर कौर पत्नी राजविंदर सिंह गंभीर रुप से घायल हो गई, सभी निवासी नौशेरा (पठानकोट) के हैं। भुपिंदर कौर की नाजुक हालत को देखते डाक्टरों ने उसे रैफर कर दिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News