नेशनल हाईवे पर मां-बेटी के साथ दर्दनाक हादसा, मंजर देख राहगीरों की रुकी सांसें

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2024 - 02:35 PM (IST)

पंजाब डेस्क: खन्ना में नेशनल हाईवे पर सुबह दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार महिला कार में अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने के लिए जा रही थी कि कार के ऊपर स्क्रैप से भरा कंटेनर पलट गया। हादसा इतना भयानक था कि मंजर देख राहगीरों की सांसे रुक गई। राहगीरों ने मुश्किल से मां-बेटी को कार से बाहर निकाला। 

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के बीच Alert पर पंजाब, Emergency सेवाओं की पूरी है तैयारी

महिला ने जैसे ही सर्विस लेने से नेशनल हाईवे पर कार चढ़ाई तो पीछे से आ रहे कंटेनर का अगला हिस्सा कार के चढ़ गया। हादसे दौरान स्क्रैप से भरा कंटेनर सड़क पर पलट गया। वहीं यह भी जानकारी सामने आई है कि इस समय कंटेनर चालक ने भी मां-बेटी को कार से निकालने में मदद की है। हादसे का शिकार हुई रिचा गुप्ता निवासी नई आबादी ने बताया कि वह अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही थी तो हाईवे पर कंटेनर ने उनकी कार को चपेट में ले लिया। इस दौरान रिचा गुप्ता के पति ने कंटेनर ड्राइवर पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। 

यह भी पढ़ें: Breaking: किसान आंदोलन के बीच पंजाब DGP ने जारी किए सख्त आदेश

आरोपों के बाद कंटेनर चालक रमाकांत ने कहा कि रोडवेज बस को ओवरटेक करते हुए महिला ने कार कंटेनर के आगे लगा दी। वहीं घटना की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची। सिटी थाना एस.एच.ओ. मनप्रीत सिंह ने कहा कि उक्त हादसे की स्थिति का जायजा लिया जा रहा है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here   

 

News Editor

Urmila