Highway पर दर्दनाक हादसा, मंजर देख कांप उठी रूह

punjabkesari.in Wednesday, Dec 13, 2023 - 07:03 PM (IST)

नवांशहर : बलाचौर-रूपनगर हाईवे पर गिल ढाबा के पास दर्दनाक हादसा होने सूचना प्राप्त हुई है। मिली खबर के अनुसार बीती रात किसी वाहन की चपेट में आने से एक 60-62 वर्षीय मानसिक रूप से कमजोर अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। इस संबंध में गांव जब्बा के एक युवक ने बताया कि वह आज सुबह करीब 6 बजे अपनी साइकिल से टहलने जा रहा था, तभी गिल ढाबा से थोड़ा आगे उसने एक व्यक्ति के शरीर के 2 टुकड़े देखे। जब नजदीक जाकर देखा तो शरीर के दूसरे अंग भी इधर-उधर बिखरे हुए थे और उसका शरीर बुरी तरह कुचला हुआ था। उन्होंने तुरंत पहले 100 नंबर और फिर 108 एंबुलेंस को सूचना दी लेकिन काफी देर तक वहां कोई नहीं पहुंचा।

लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक यह अज्ञात व्यक्ति पिछले 4-5 दिनों से सड़क पर घूमता दिख रहा था, लेकिन बीती रात जब वह सड़क पर जा रहा था, तभी किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी और उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि किसी ने भी इस मृत व्यक्ति को सड़क से उठाने की हिम्मत नहीं की और रात के अंधेरे में छोटी-बड़ी गाड़ियां उसके शरीर के ऊपर से गुजरती रहीं, जिससे वह गंभीर रूप से कुचला गया और उसके शरीर के टुकड़े दूर-दूर तक बिखर गए। स्थिति यह हो गई कि उसकी चेहरा भी पहचान में नहीं आ रहा था।

उक्त घटना के संबंध में किसी ने फोन पर थाना काठगढ़ के एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर पंकज शर्मा को सूचना दी और वह कुछ ही मिनटों में वहां पहुंच गए और कार्रवाई करते हुए मृत व्यक्ति के शव को एकत्र कर एंबुलेंस द्वारा सिविल अस्पताल ब्लाचौर पहुंचाया। उन्होंने बताया कि शव को पहचान के लिए 72 घंटे के लिए शवगृह में रखवा दिया गया है और अज्ञात वाहन पर पर्चा दर्ज कर 304ए के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini