छुट्टी पर आए सेना के जवान के साथ दर्दनाक हादसा, घर में छाया मातम

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2024 - 06:36 PM (IST)

बहरामपुर (गोराया): निकटवर्ती गांव भागोकावां का एक सैनिक सेना की 15 पंजाब रेजिमेंट में देश की सेवा कर रहा था, जो पिछले 2 वर्षों से श्रीनगर में तैनात था। वह छुट्टियों के लिए घर आया था और उनके माता-पिता अपने बेटे के विवाह की तैयारी कर रहे थे। तभी आज अचानक एक सड़क दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई। उनके पैतृक गांव भागोकावन में उनका अंतिम संस्कार पूरे सरकारी सम्मान के साथ किया गया। सेना के जवानों ने सलामी दी।

यह भी पढें: पंजाब को मिलने जा रही और मोहल्ला क्लीनिकों की सौगात, CM मान इस दिन करेंगे उद्घाटन

सैनिक के पिता हवलदार सरूप सिंह, ए.एस.आई. बलदेव सिंह ने बताया कि वह करीब पांच साल पहले सेना में भर्ती हुए थे, रामगढ़ सेंटर में ट्रेनिंग पूरी करने के बाद उन्हें सेना में सेवा करने का मौका दिया गया। आज अचानक सड़क हादसे में मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। इस मौके पर परिजनों ने बताया कि सैनिक लखविंदर सिंह (23) बहुत कम उम्र में ही सेना में भर्ती हो गए थे और अभी अविवाहित थे। इस मौके पर बहन ने अपने भाई का सम्मान कर शादी की पूरी रस्में निभाईं। रेजिमेंट के जवानों और तिबड़ी कैंट के जवानों ने सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल विकास कुमार सिंह, सूबेदार मेजर दलेर की अगवाई में पूरे सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया।

यह भी पढें: विद्यार्थियों के लिए बड़ी खबर, CM मान ने सांझा की अहम जानकारी

इस अवसर पर सिंह, सूबेदार चरणजीत सिंह, सूबेदार अमृतपाल सिंह, परमजीत कौर, सरूप सिंह, सतनाम सिंह, लखविंदर सिंह, सूबा सिंह, कुलजीत सिंह, बलविंदर सिंह, प्रेम सिंह और बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी और ग्रामीण मौजूद थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here   

News Editor

Urmila