ड्यूटी से लौट रही महिला टीचर के साथ दर्दनाक हादसा, बाल-बाल बची जान

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 03:51 PM (IST)

टांडा उड़मुड़: टांडा-होशियारपुर रोड पर गांव पंडोरी के पास आज एक बड़ा हादसा होने से टल गया, जब सड़क को फोरलेन करने के चल रहे काम के दौरान एक बड़ा टाहली का पेड़ काटा गया और अचानक सड़क पर गिर गया। ड्यूटी से घर लौट रही एक महिला टीचर अचानक चपेट में आ गई। सौभाग्य से, वह बच गया और उसे कोई चोट नहीं आई, लेकिन उसकी स्कूटी पेड़ से नीचे गिर गया। स्थानीय लोगों ने इकट्ठे होकर उसकी स्कूटी को पेड़ के नीचे से निकाला।

यह भी पढ़ें: सियासत में गुमनाम होकर रह गई ये नामी हस्तियां, पार्टियां बदलना नहीं आया रास

इस मौके पर स्थानीय लोगों ने पेड़ काटने वाली कंपनी के खिलाफ अपना विरोध जताया और कहा कि पेड़ काटने के चल रहे काम के संबंध में कंपनी की ओर से कोई सूचना बोर्ड नहीं लगाया गया था और जब पेड़ गिरा तो सड़क पर कोई कर्मचारी तैनात नहीं था, जिसके कारण यह हादसा हो गया। लोगों की मांग है कि चल रहे काम के लिए उचित बोर्ड लगाए जाएं ताकि आगे कोई हादसा न हो सके।

यह भी पढ़ें: शराब पीने वालों को झटका, पंजाब में आज महंगी खरीदनी पड़ेगी शराब

हादसे की शिकार कुसम  महिला  टीचर निवासी टांडा  ने बताया कि वह सरकारी स्कूल कलौआ से अपनी ड्यूटी करके वापस लौट रही थी तभी अचानक यह पेड़ उसके ऊपर गिर गया, पेड़  गिरने से उनकी स्कूटी भी क्षतिग्रस्त हो गई।  टांडा-होशियारपुर मार्ग कुछ देर के लिए बंद रहा और यातायात की लंबी कतारें भी लग गईं। सड़क सुरक्षा बल के जवानों ने मौके पर पहुंचकर यातायात को नियंत्रित किया और सड़क को दोबारा बहाल किया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Urmila